बीरमित्रपुर में मोबाइल दुकान की छत तोड़ कर चोरी

बीरमित्रपुर के चाइना टाउन स्थित एक मोबाइल दुकान की टीन वाली छत व सिलिग को तोड़ कर चोर अंदर घुसे एवं सामान निकाल कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:53 PM (IST)
बीरमित्रपुर में मोबाइल दुकान की छत तोड़ कर चोरी
बीरमित्रपुर में मोबाइल दुकान की छत तोड़ कर चोरी

संवादसूत्र, बीरमित्रपुर : बीरमित्रपुर के चाइना टाउन स्थित एक मोबाइल दुकान की टीन वाली छत व सिलिग को तोड़ कर चोर अंदर घुसे एवं सामान निकाल कर फरार हो गए। सुबह दुकान मालिक के आने पर इसका पता चला। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है। चोर गिरोह में बच्चों के शामिल होने की आशंका जतायी जा रही है।

चाइना टाउन में असद उल्ला की मोबाइल दुकान की टीन की छत काटने के बाद चोरों ने प्लाइ से बने सिलिग को भी काटा एवं अंदर घुसे और इयर फोन, हैड फोन, खिलौना एवं अन्य सामान ले गए। सुबह दुकानदार असद उल्ला जब दुकान आया तब इसका पता चला। करीब 20 हजार के सामानों की चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। असद उल्ला ने बताया कि अक्टूबर 2017 में भी इसी तरह छत तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। तब से वह दुकान बंद करते समय कीमती मोबाइल अपने घर ले जाता है। दुकान में कीमती मोबाइल नहीं होने के कारण चोरों के हाथ नहीं लगे। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची इसकी छानबीन शुरु की है। छत व सिलिग को काट कर छेद तैयार करने के बाद अंदर घुस कर सामान निकला गया है। छेद छोटा होने के कारण इसमें बच्चों का इस्तेमाल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। वेदव्यास में एसबेस्टस तोड़ कर दुकान से चोरी : वेदव्यास दुर्गा मंडप के पास आभूषण दुकान की एसबेस्टस छत तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में ब्राह्मणीतरंग थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लुंगई बस्ती निवासी रोहित साहू की सोने के आभूषण की दुकान वेदव्यास दुर्गा मंडप के पास है। सीता ज्वेलरी नामक दुकान से रोहित मरम्मत के लिए लाए गए आभूषण लेकर घर चला जाता था पर चांदी के आभूषण दुकान में ही थे। रात को अज्ञात लोगों के द्वारा एसबेस्टस की छत को काट कर दुकान में रखे चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। सुबह दुकान में आने पर रोहित को इसका पता चला। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस घटना छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी