सीमेंटेड किया गया भट्टी रोड में खोदा गया गड्ढा

सीवरेज बोर्ड की ओर से शहर के मुख्य मार्ग से प्लांट साइट चौक के निकट भट्टी गली के ठीक सामने काम के लिए खोदाई करने के बाद वहां के गड्ढे को जैसे-तैसे ढ़ंक कर ठेकेदार छोड़ दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:05 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:05 AM (IST)
सीमेंटेड किया गया भट्टी रोड में खोदा गया गड्ढा
सीमेंटेड किया गया भट्टी रोड में खोदा गया गड्ढा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सीवरेज बोर्ड की ओर से शहर के मुख्य मार्ग से प्लांट साइट चौक के निकट भट्टी गली के ठीक सामने काम के लिए खोदाई करने के बाद वहां के गड्ढे को जैसे-तैसे ढ़ंक कर ठेकेदार छोड़ दिया था। इससे उक्त स्थान के दुकानदारों को परेशानी होने के साथ कुछ को अपनी दुकान बंद रखनी पड़ी थी। वाहन भी उक्त गड्ढे में फंस रहे थे। इस संबंध में दैनिक जागरण में 17 जुलाई को दुकानदारों के लिए जी का जंजाल बने गड्ढे शीर्षक समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था। यह सामाचार छपने के बाद एलएंडटी के अधिकारी शनिवार को खुद वहां पहुंचे थे। इस दौरान दोनों पक्षों में काफी कहा सुना हुई। इसके बाद अधिकारी ने सड़क की हालत देखने के बाद इसे दुरुस्त करने का युवा नेता शाकिर राजा व दुकानदारों को आश्वासन दिया और रात में ही काम शुरू करा दिया। रविवार दोपहर तक एलएंडटी की ओर से भट्टी रोड को पूरी तरह से सीमेंटेड करने के साथ दुरुस्त किया गया। दुकानदारों ने दैनिक जागरण व अधिकारी का आभार जताया है। साथ ही मनमाने ढंग से काम करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है। ईट भटठा में किशोरी से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार : रायबोगा थाना अंतर्गत फकरु ईट भट्टा में पिता के साथ काम कर रही किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। इसका पता चलने के बाद पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा इसकी जांच शुरू की गई है।

लाठीकटा थाना क्षेत्र का एक युवक पत्नी की मौत के बाद बेटी को साथ लेकर फकरु ईट भट्टा में काम करता था। इसी भट्टे में झमनकिरा निवासी 18 वर्षीय संजय टोप्पो भी काम करता था। उसने 12 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाने के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता को जब इसका पता चला तो इसकी शिकायत रायबोगा थाना में की। इसके आधार पर आइआइसी एचएम वास्के टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया। सोमवार को पीड़िता व आरोपित का मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी