आधी रात को औचक जांच करने निकले पुलिस कप्तान

राउरकेला पुलिस जिला के कप्तान मुकेश कुमार भामो गुरुवार की आधी रात को शहर में घूम कर चौक-चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों की गतिविधियों की औचक जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:40 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 09:40 PM (IST)
आधी रात को औचक जांच करने निकले पुलिस कप्तान
आधी रात को औचक जांच करने निकले पुलिस कप्तान

राजेश साहू, राउरकेला : राउरकेला पुलिस जिला के कप्तान मुकेश कुमार भामो गुरुवार की आधी रात को शहर में घूम कर चौक-चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों की गतिविधियों की औचक जांच की। साथ ही चेक नाका में जाकर उन्होंने पुलिस कर्मियों से बातचीत की एवं कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने की हिदायत दी।

रात को पुलिस कर्मियों की डयूटी के संबंध में जानकारी लेने के लिए एसपी मुकेश कुमार भामो, दोपहिया वाहन से कुछ पुलिस कर्मियों के साथ शहर में निकले। उदितनगर से लेकर बिरसा चौक, पानपोष चौक तथा चेक नाका पर पहुंचने पर पहले पुलिस कर्मी उन्हें पहचान नहीं पाए फिर बातचीत करने पर उन्हें आश्चर्य हुआ। एसपी के दो पहिया वाहन से जांच के लिए निकलने पर पूरे शहर में हड़कंप मच गया। हालांकि एसपी ने सभी को ड्यूटी के दौरान मास्क चेहरे से नहीं हटाने, शारीरिक दूरी का पालन करने, मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करने का निर्देश दिया। ट्रक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त, चालक बाल-बाल बचा : राउरकेला से कुआरमुंडा की ओर जा रही कार गलत साइड में जाने से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक बाल-बाल बच गया है। कुआरमुंडा की ओर जा रही थी। गलती से चालक गाड़ी को गलत दिशा में ले गया। विपरीत दिशा से ट्रक तेज गति से आते देख चालक रवि कुमार ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इसके बाद भी ट्रक की चपेट में आने से कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में चालक रवि कुमार को चोट नहीं लगी है। ब्राह्माणी तरंग थाना की पुलिस के द्वारा दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया था लेकिन आपसी समाधान के बाद उन्हें छोड़ा गया। बिसरा में भांजी से मारपीट के आरोप में मामा गिरफ्तार : भांजी से मारपीट करने के आरोप में बिसरा थाना की पुलिस ने मामा को गिरफ्तार कर लिया है। पारिवारिक कलह को लेकर मामला दर्ज कराए जाने की बात कही जा रही है। जराईकेला पुलिस चौकी क्षेत्र के कोपसिगा गांव निवासी नसीम खान का भांजी के साथ विवाद हो गया। नसीम ने गुरुवार को उसके साथ मारपीट कर दी। बिसरा थाने में इसकी शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी