इनर व्हील क्लब रिवर साइड की नई कमेटी ने संभाला पदभार

इनरव्हील क्लब राउरकेला रिवर साइड डिस्ट्रिक्ट-326 का पद ग्रहण समारोह छेंड कॉलोनी स्थित गोपबंधु पाठागर मे आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:09 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:09 PM (IST)
इनर व्हील क्लब रिवर साइड की नई कमेटी ने संभाला पदभार
इनर व्हील क्लब रिवर साइड की नई कमेटी ने संभाला पदभार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : इनरव्हील क्लब राउरकेला रिवर साइड, डिस्ट्रिक्ट-326 का पद ग्रहण समारोह छेंड कॉलोनी स्थित गोपबंधु पाठागर मे आयोजित किया गया। सभी पूर्व पदाधिकारियों ने नई कमेटी का स्वागत किया तथा उन्हें पदभार सौंपा।

शपथ ग्रहण समारोह में क्लब की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा महापात्र ने वर्तमान अध्यक्ष अमृता त्रिपाठी को कालर और पिन पहना कर क्लब का कार्यभार सौंपा। कार्यक्रम में पूर्व सचिव वंदना ज्योतिषी ने वर्तमान सचिव अजिता महंती को क्लब का चार्टर प्रदान किया। प्रतिमा महापात्र ने बताया कि नया क्लब होने के बावजूद सेवा कार्य में इसे सफलता मिली है। डिस्ट्रिक्ट के पुरस्कार वितरण समारोह में क्लब की अध्यक्ष को आउटस्टेंडिग प्रेसिडेंट, आउट स्टेंडिग एडिटर, बेस्ट सेक्रेटरी, बेस्ट कंस्टीटयूशन चेयरमैन, बेस्ट आइएसओ, बेस्ट एक्टिव ट्रेजरर का पुरस्कार मिला। इस मौके पर आरती पंडा, डा. सुधारानी प्रधान और ममता पाठी को टीम में शामिल किया गया तथा उन्हें सम्मान दिया गया। इस कार्यक्रम के आयोजन में आरती षाड़ंगी, अर्चना देवता, अंजलि होता, प्रमिला मिश्रा, प्रज्ञा त्रिपाठी, काबेरी बनर्जी समेत अन्य लोगों ने अहम भूमिका निभाई। गोपबंधुपल्ली में युवकों के बीच मारपीट, एक जख्मी : गोपबंधुपल्ली बस्ती में बाइक की चाबी खोने को लेकर दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक युवक को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में प्लांट साइट थाने में शिकायत के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बस्ती में रहने वाले पड़ोसी मो. निसार एवं मो. गुड्डू के बीच बाइक की चाबी खोने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। गुड्डू ने ईट उठाकर निसार की ओर फेंका जिससे उसके सिर में चोट लग गई। अधिक रक्त बहने व अंदरूनी चोट लगने के कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर गुड्डू को हिरासत में लेने के साथ ही इसकी जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी