हेमगिर में शराबी नाती ने वृद्ध नाना को पीट-पीट कर मार डाला

हेमगिर थाना क्षेत्र मुंडेरखेत गांव में शराबी नाती ने अपने नाना को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 08:31 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 08:31 AM (IST)
हेमगिर में शराबी नाती ने वृद्ध नाना को पीट-पीट कर मार डाला
हेमगिर में शराबी नाती ने वृद्ध नाना को पीट-पीट कर मार डाला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : हेमगिर थाना क्षेत्र मुंडेरखेत गांव में शराबी नाती ने अपने नाना को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। वृद्ध नाना बीमार थे एवं रायगढ़ से इलाज कराने के लिए बेटी के घर गए थे। तबीयत ठीक होने के बाद तीन दिन पहले ही गांव लौटे थे। आरोपित नाती उसे छोड़ने के लिए रायगढ़ से मुंडेरखेत आया था। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही इसकी छानबीन कर रही है। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गया है।

मुंडेरखेत निवासी 80 वर्षीय दूरन सेठ घर में अकेले रहते थे। उनकी तबीयत खराब होने के कारण रायगढ़ में रहने वाली बेटी उन्हें ले गई थी। नाती घासीराम भी उनकी देखभाल करता था। उनकी तबीयत ठीक होने के बाद नाती 27 वर्षीय घासीराम सेठ उसे छोड़ने के लिए मुंडेरखेत आया था। घासीराम शराब पीने का आदी था। शनिवार की रात को वह शराब के नशे में घर आया। नाना ने उसे आदत सुधारने की सलाह दी। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्से में घासीराम ने डंडा लेकर नाना दूरन पर हमला कर दिया। सिर व अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से उनकी हालत बिगड़ गई। उन्हें बेहोश देख कर घासीराम वहां से फरार हो गया। सुबह जब गांव वालों को इसका पता चला तब पुलिस को सूचित किया गया। हेमगिरि थाना की पुलिस के द्वारा शव को जब्त किया गया तथा मामला दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

सर्पदंश से राजमिस्त्री की मौत : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत कलुंगा गोइलो गांव में सर्पदंश से राजमिस्त्री का काम करने वाले युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा शव को जब्त कर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। राउरकेला के जलदा ए ब्लाक निवासी 30 वर्षीय आनंद मुंडा गइलो गांव में राजमिस्त्री का काम करता था। शनिवार की रात को वह सो रहा था तभी उसे किसी जहरीले सांप ने डस लिया। इसका पता चलने के बाद लोग उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल ले आए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में सूचना मिलने के बाद ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी