जुलेनबर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

हेमगिर थाना अंतर्गत जुलेनबर गांव से लापता युवक का शव पास के जंगल में पेड़ पर लटका मिला। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया तथा अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:45 PM (IST)
जुलेनबर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
जुलेनबर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

जासं, राउरकेला : हेमगिर थाना अंतर्गत जुलेनबर गांव से लापता युवक का शव पास के जंगल में पेड़ पर लटका मिला। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया तथा अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। 38 वर्षीय प्रह्लाद सन्यासी ससुराल में रहता था। पत्नी से कहासुनी होने के बाद वह 20 मई से लापता था। अग्निशमन विभाग के पीछे जंगल के एक पेड़ में उसका शव टंगा देख कर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के हवाले किया। मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पारिवारिक कलह के कारण उसके द्वारा खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है। डरइकेला पुलिया के नीचे मृत मिली वृद्धा की हुई शिनाख्त : बिसरा थाना अंतर्गत डरइकेला पुलिया के नीचे मिली 71 वर्षीय वृद्धा की शिनाख्त बांगुरकेला की रुक्मिणी देहुरी के रूप में होने के बाद मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को कब्र से निकाला गया एवं उसके स्वजनों को हस्तांतरित कर दिया गया है।

डरइकेला पुलिया के नीचे वृद्धा के मृत पाये जाने के बाद पुलिस द्वारा उसे दफना दिया गया था। शिव मंदिर के पास दफनाने पर ग्रामीणों ने इसका विरोध किया था तथा उसे अन्यत्र दफनाने की मांग की थी। इस बीच वृद्धा के रिश्ते के भाई देवराज देहुरी ने उसकी शिनाख्त बांगुरकेला निवासी रुक्मिणी देहुरी के रूप में की। इसके बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कब्र से निकाल कर उनके हवाले किया गया। असावधानी बस पुलिया से नीचे गिरने से उनकी मौत होने की आशंका जतायी जा रही है।

chat bot
आपका साथी