मोहीपानी में रेल पटरी पर मिला युवक का शव

बंडामुंडा जीआरपी अधीनस्थ मोहीपानी गांव के पास रेल पटरी पर युवक का शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 10:18 PM (IST)
मोहीपानी में रेल पटरी पर मिला युवक का शव
मोहीपानी में रेल पटरी पर मिला युवक का शव

जासं, राउरकेला : बंडामुंडा जीआरपी अधीनस्थ मोहीपानी गांव के पास रेल पटरी पर युवक का शव मिला। उसकी पहचान मोहीपानी गांव निवासी 26 वर्षीय विनोद महतो के रूप में हुई है। भालूलता रेलवे स्टेशन से चार तीन किलोमीटर दूर मोहीपानी गांव के पास रेल पटरी पर शव पड़ा देख कर ग्रामीणों ने रेल पुलिस को इसकी सूचना दी है। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है या यह हत्या का मामला है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। रेल पुलिस शव को जब्त करने के साथ उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है।

गोलदारु गांव में पकड़ाया साढ़े तीन फीट का नाग सांप : स्नेक हेल्प लाइन के सदस्यों ने नुआगांव ब्लाक के गोलदारु गांव में एक घर में घुसे नाग को पकड़ा एवं उसे दुर्गापुर पहाड़ी में छोड़ दिया है।

गोलदारु निवासी जीतू ओराम के घर में सांप होने की सूचना मिलने पर हेल्प लाइन के सदस्य निरंजन मल्लिक एवं नारायण मल्लिक वहां पहुंचे। तलाश करने के बाद सांप को घर से ही पकड़ लिया। इसकी लंबाई करीब साढ़े तीन फीट थी। दोनों ने सांप को पकड़ कर दुर्गापुर पहाड़ी पर लाकर छोड़ दिया गया। स्नेक हेल्प लाइन की ओर से अनुरोध किया गया है कि कहीं भी सांप नजर आए तो उन्हें मारे नहीं। घरों में घुसने पर हेल्प लाइन की सहायता से उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल कर प्राकृतिक माहौल में छोड़ने की व्यवस्था करें।

chat bot
आपका साथी