नशे की हालत में मारपीट करने का आरोपित गया जेल

नशे की हालत में उदितनगर थाना क्षेत्र में परिवार के लोगों से मारपीट करने के आरोप में सुमन खान को गिरफ्तार किया गया तथा कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:03 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:03 PM (IST)
नशे की हालत में मारपीट करने का आरोपित गया जेल
नशे की हालत में मारपीट करने का आरोपित गया जेल

जासं, राउरकेला : नशे की हालत में उदितनगर थाना क्षेत्र में परिवार के लोगों से मारपीट करने के आरोप में सुमन खान को गिरफ्तार किया गया तथा कोर्ट में पेश किया गया।

सुमन खान नशे की हालत में आकर परिवार के लोगों से झगड़ा व मारपीट करता था। हमेशा की तरह रात को भी शराब के नशे में घर आकर उसने गाली गलौज करने के साथ लोगों से मारपीट शुरू कर दी। इससे तंग आकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। इसके आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया एवं उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पिस्तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार : पिस्तौल लेकर घूम रहे एक युवक को सेक्टर-15 थाना की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। वह आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से ही घूम रहा था। पुलिस द्वारा उसे पकड़ने के साथ ही उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपित 2017 में सेक्टर-15 थाना क्षेत्र में एक डकैती के मामले में शामिल था। पिछले साल जून महीने में रेलवे कालोनी क्षेत्र में एक हत्या के मामले में भी वह शामिल था। रेलवे कालोनी में विभिन्न मामलों में शामिल गोरे साहू के साथ भी उसके संबंध हैं। पुलिस की ओर से उससे पूछताछ की जा रही है एवं कई सुराग हाथ लगे हैं। मोबाइल छिनतई का आरोपित गिरफ्तार : राजगांगपुर थाना की पुलिस ने मोबाइल छिनतई के आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराए जाने के बाद से पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। इसी बीच आरोपित के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी कर रेहान हुसैन को दबोच लिया। उसके पास से चोरी मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी