ताइक्वांडो व क्वान कीडो प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

शहर के डीजल कॉलोनी स्थित माता मंदिर परिसर में आयोजित दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय ताइक्वांडो व क्वान कीडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:51 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:51 PM (IST)
ताइक्वांडो व क्वान कीडो प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
ताइक्वांडो व क्वान कीडो प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

संसू, बंडामुंडा : शहर के डीजल कॉलोनी स्थित माता मंदिर परिसर में आयोजित दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय ताइक्वांडो व क्वान कीडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में राज्य के 13 जिलों के खिलाड़ियों के साथ अलग-अलग सेक्टर के 50 से ज्यादा बच्चों ने ऑनलाइन भाग लिया। इसमें खिलाड़ियों के बीच विभिन्न भार वर्ग में दमदार मुकाबले देखने को मिले। विजेता प्रतिभागियों को अतिथियों के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

इस प्रतियोगिता का शुभारंभ दक्षिण पूर्व रेलवे एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संघ के जोनल कोषाध्यक्ष जीजी राजलू ने बतौर मुख्य अतिथि किया। इस दौरान संगठन के बंडामुंडा ब्रांच 2 के अध्यक्ष मनोज कुमार कन्हैया एवं बिरंचि पटनायक सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजलू ने कहा कि इस तरह के आयोजन व अभ्यास से बंडामुंडा के बच्चों व युवाओं में खेल के प्रति आग्रह बढ़ रहा है। क्वान कीडो प्रतियोगिता एक माध्यम है जिसमें खिलाड़ी अपनी ऊर्जा को भर कर अपने लक्ष्य को पूरा कर पाते है। इस प्रतियोगिता के आयोजन में ताइक्वांडो व क्वान कीडो के प्रशिक्षक गोलक प्रसाद बेहरा एवं संगीता जेना की अहम भूमिका रही। पोटव नाले से अज्ञात युवती का शव बरामद : हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत पोटव नाले में रविवार को युवती का शव मिला। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

करीब 25 वर्षीय युवती का शव नाले में होने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे अपने कब्जे में लिया। नाले के पानी में बहने से मौत होने या हत्या कर शव को फेंका गया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। युवती का परिचय मिलने एवं उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलने की बात पुलिस की ओर से कही गई है।

chat bot
आपका साथी