आपूर्ति सहायकों ने मांगी बिना फिगर प्रिट के चावल बांटने की अनुमति

कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए आपूर्ति सहायक संघ की ओर से जिलापाल से मिलकर बगैर फिगर प्रिट के लाभुकों के बीच चावल वितरण की अनुमति देने की मांग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:26 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:13 AM (IST)
आपूर्ति सहायकों ने मांगी बिना फिगर प्रिट के चावल बांटने की अनुमति
आपूर्ति सहायकों ने मांगी बिना फिगर प्रिट के चावल बांटने की अनुमति

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए आपूर्ति सहायक संघ की ओर से जिलापाल से मिलकर बगैर फिगर प्रिट के लाभुकों के बीच चावल वितरण की अनुमति देने की मांग की गई है। बताया गया है कि ई-पोस मशीन पर अंगुली रखने पर शारीरिक दूरी नहीं रह सकती है एवं बार बार अलग अलग लोगों के द्वारा मशीन पर अंगुली लगाने से एक-दूसरे में संक्रमण का खतरा भी है।

संघ के प्रतिनिधियों ने जिलापाल निखिल पवन कल्याण को बताया कि कोरोना संक्रमण काल में सरकार की ओर से पहले तीन महीने का चावल मशीन का इस्तेमाल किए बगैर देने को कहा गया था पर बाद में दो महीने का चावल मशीन में फिगर प्रिट मैच करने के बाद देने को कहा गया है। आने वाले महीनों में लाभुकों को फिर से अनाज देना है। संक्रमण से बचाने के लिए बिना फिगर प्रिट के अनाज बांटने की अनुमति देने, वितरण के समय केंद्र में पुलिस की सुरक्षा देने की मांग की गई है। संघ के अध्यक्ष गोविद चंद्र बेहरा, उपाध्यक्ष सुधीर टोप्पो, अभिराम साहू, विजय लक्ष्मी रोहिदास, तिलेश्वर नायक, विश्वजीत नायक समेत अन्य लोग जिलापाल से मिलने गये थे।

chat bot
आपका साथी