फर्टिलाइजर में बीटेक छात्र ने की खुदकुशी

सेक्टर-22 (फर्टिलाइजर) के क्वार्टर नंबर बी/451 में रहने वाले बी-टेक के छात्र 24 वर्षीय श्यामसुंदर ओराम ने बुधवार की रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:13 AM (IST)
फर्टिलाइजर में बीटेक छात्र ने की खुदकुशी
फर्टिलाइजर में बीटेक छात्र ने की खुदकुशी

संसू, फर्टिलाइजर : सेक्टर-22 (फर्टिलाइजर) के क्वार्टर नंबर बी/451 में रहने वाले बी-टेक के छात्र 24 वर्षीय श्यामसुंदर ओराम ने बुधवार की रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार की सुबह परिवार के लोगों को इसका पता चलने पर घटना की जानकारी टांगरपाली थाना को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने श्यामसुंदर को मृत अवस्था में सीलिंग फैन से उतार कर शव का पोस्टमार्टम कराया तथा अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है। मालगाड़ी के आगे कूद कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या : एसटीआइ रेलवे फ्लाई ओवरब्रिज के निकट रेल पटरी पर मालगाड़ी के आगे कूद कर छेंड़ निवासी बुजुर्ग ने शनिवार की सुबह आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान छेंड़ कालोनी के धामरा बस्ती निवासी तथा ठेका मजदूर महेश ठाकुर (56) के रूप में हुई है। राउरकेला जीआरपी अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है। गोपबंधुपल्ली में शराब बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग : गोपबंधुपल्ली व टिबर कालोनी क्षेत्र में शराब, हड़िया एवं अन्य नशीली पदार्थों का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है जिससे चोरी, छिनतई एवं हत्या जैसी घटनाएं हो रही है। पूर्व पार्षद प्रमिला दास ने एसपी का इस ओर ध्यान आकृष्ट कर इस पर रोक लगाने की मांग की है।

टिबर कालोनी व गोपबंधुपल्ली की विभिन्न बस्तियों में देसी महुआ शराब बनाने के साथ ही बेचने का धंधा चल रहा है। घरों में हंडिया बनाई जा रही है। इसके अलावा युवा गांजा, टर्की सेवन कर रहे हैं। नशे की हालत में मारपीट की घटनाएं आम हो गई है। नशा सेवन के लिए पैसे नहीं मिलने के कारण घरों से मोबाइल व अन्य सामान चोरी किया जा रहा है। शुक्रवार की सुबह भोला घोष की हत्या शराब सेवन के चलते ही हुई है। इस लिए शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग पुलिस से की गई है।

chat bot
आपका साथी