छात्र बीजद ने रक्तदान कर बीजू बाबू को दी श्रद्धांजलि

छात्र बीजद ने रक्तदान कर बीजू बाबू को दी श्रद्धांजलि

छात्र बीजद की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कलिग वीर बीजू पटनायक की 24वीं पुण्यतिथि पर शनिवार को शॉमिल चौक में बीजू बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

JagranSun, 18 Apr 2021 08:52 AM (IST)

जागरण संवाददाता, राउरकेला : छात्र बीजद की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कलिग वीर बीजू पटनायक की 24वीं पुण्यतिथि पर शनिवार को शॉमिल चौक में बीजू बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। वहीं, सिंहटोला वेदव्यास एवं रेडक्रास ब्लड बैंक राउरकेला सरकारी अस्पताल में जीवन बिन्दु के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें युवाओं ने 61 यूनिट रक्तदान किया गया।

छात्र बीजू जनता दल की ओर से शनिवार को जिला परिषद लाठीकटा ख के सदस्य महेश नाग की मौजूदगी में वेदव्यास शॉमिल चौक में बीजू बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया एवं उनके जीवन आदर्श पर चलने व युवाओं को इसके लिए आगे आने का आह्वान किया गया। इस मौके पर वेदव्यास सिंह टोला एवं राउरकेला सरकारी अस्पताल में जीवन बिन्दू के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यहां डा. मीरा सासमल, शुभेन्दु नायक ने युवाओं को प्रोत्साहित किया। छात्र नेता रवीन्द्र कुमार प्रधान की अगुवाई में आयोजित शिविर में कुश कुमार, बुलू कुमर, राजेश तांती, अक्षय सिंह, मलय सिंह, धीरज तांती, संतोष लाल, समीर, ओमप्रकाश, अजय नायक, प्रवीण खाखा, घनश्याम सिंह, सुकांत स्वाईं, रमन झा, निरंजन सेठी, सुशांत बेहरा, नवनीत झा, ने सहयोग किया। आयकर कालोनी माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित : उदितनगर थाना अंर्तगत बीरजापाली स्थित नया कोर्ट के बगल में स्थित इनकमटैक्स कालोनी में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद राउरकेला महानगर निगम (आरएमसी) के आयुक्त दिव्यज्योति परीड़ा ने क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेट जोन घोषित कर दिया है। सभी वाहनों की आवाजाही, सार्वजनिक परिवहन और व्यक्तिगत लोगों को अंचल से बाहर निकलने पर रोक रहेगी। क्षेत्र के लोगों को सख्ती से घर में रहने को कहा गया है। नगर निगम की विभिन्न टीमों के माध्यम से आवश्यक और चिकित्सा आवश्यकताओं की आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.