हेमगिर में डीजल चोरी में छह लोग गिरफ्तार, बोलेरो जब्त

हेमगिर थाना की पुलिस ने कोयला परिवहन में नियोजित भारी वाहनों से डीजल चोरी करने आए आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:21 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:21 AM (IST)
हेमगिर में डीजल चोरी में छह लोग गिरफ्तार, बोलेरो जब्त
हेमगिर में डीजल चोरी में छह लोग गिरफ्तार, बोलेरो जब्त

जासं, राउरकेला : हेमगिर थाना की पुलिस ने कोयला परिवहन में नियोजित भारी वाहनों से डीजल चोरी करने आए आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से टंकी खोलने में प्रयुक्त उपकरण, ड्रम तथा परिवहन में प्रयुक्त बोलेरो भी जब्त की गई है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

तुरिया गांव निवासी कर्ण महाकुड़, सारंगझरिया गांव के विष्णु महाकुड़, तपन महाकुड़, चितामणी महाकुड़, विष्णु महाकुड़ व कैलास महाकुड़ डीजल चोरी के इरादे से बोलेरो लेकर गए थे। गुरुवार की रात को गश्त लगा रही पुलिस की नजर उन पर पड़ी एवं रोक कर उनसे पूछताछ की गई। संदेह होने पर उन्हें पकड़ा गया। आरोपित लंबे समय से डीजल चोरी की घटना में संलिप्त थे एवं इसकी शिकायत चालकों की ओर से पुलिस को की जा रही थी। पुलिस द्वारा आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से विभिन्न उपकरण जब्त कर इसकी छानबीन में जुटी है।

डिवाइडर से टकराया ट्रक, क्षतिग्रस्त : बड़गांव थाना अंतर्गत गोलचौक के पास लौह अयस्क लदा मल्टी एक्सल ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। वहां से गुजर रहे जमरला गांव के दो लोग उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। पुलिस द्वारा ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक लौह अयस्क लेकर गोल चौक के पास से गुजर रहा था तभी चालक ने संतुलन खो दिया और वह डिवाइडर से जा टकराया। सामने बाइक से जा रहे जमरला गांव के दो युवकों को भी टक्कर लगी जिसमें वे गिर गए एवं हल्की चोट लगी है। ट्रक डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें अटक गया। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी