पानपोष ब्रिज पर हाइवा की ठोकर से छात्र की मौत

पानपोष ब्रिज पर मंगलवार की सुबह हाइवा की चपेट में आने से वेदव्यास मंदिर रोड निवासी म्यूनिसिपल कॉलेज के छात्र विजय कुमार बेहरा (19) की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:28 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:28 AM (IST)
पानपोष ब्रिज पर हाइवा की ठोकर से छात्र की मौत
पानपोष ब्रिज पर हाइवा की ठोकर से छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पानपोष ब्रिज पर मंगलवार की सुबह हाइवा की चपेट में आने से वेदव्यास मंदिर रोड निवासी म्यूनिसिपल कॉलेज के छात्र विजय कुमार बेहरा (19) की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्र का दायां पैर कटकर अलग हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को जब्त करने के साथ ही वाहन समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के समय विजय बेहरा अपने घर से पानपोष की ओर जा रहा था। पानपोष ब्रिज हाइवा ने उसे कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा की रफ्तार अधिक होने के कारण यह हादसा हुआ और छात्र की जान चली गई। बगैर मास्क पहने वाहन चलाने वालों से वसूला जुर्माना : ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस प्रशासन की ओर से 252 लोगों के नाम पर चालान काटा गया। बिना हेलमेट व ट्रिपल राइडिग कर रहे लोगों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई जिसमें कुल 1 लाख 91 हजार रुपये का जुर्माना हुआ है। इसके अलावा 10 हजार रुपये नकद भी वसूला गया है। पुलिस की ओर से लगातार जांच की जा रही है एवं सोमवार को इस कार्रवाई को लेकर हड़कंप मचा रहा। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन के अनुसार बगैर मास्क पहन कर वाहन चला रहे 45 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इन लोगों से 10,100 रुपये बतौर जुर्माना वसूला गया। चोरी साइकिल के साथ आरोपित गिरफ्तार : सेक्टर-2 निवासी सुकदेव राउत के घर से साइकिल चोरी के आरोप में जी ब्लाक में रहने वाले 42 वर्षीय चंद्रमणि बेहरा को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से चोरी की साइकिल भी बरामद की गई है। सुकदेव राउत के घर से साइकिल चोरी होने पर उसने थाने में शिकायत की थी। इसकी छानबीन कर रही पुलिस ने सेक्टर-2 जी ब्लाक से चंद्रमणि बेहरा को गिरफ्तार किया। उसके पास से साइकिल भी बरामद की गई है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने उसे कोर्ट में पेश किया गया। आरोपित ने पहले भी साइकिल चोरी की थी एवं पकड़ा गया था।

chat bot
आपका साथी