आरएसपी ने ग्लोबल कम्यूनिकेशन कान्क्लेव में जीते चार पुरस्कार

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) विगत 17 और 18 सितंबर को गोवा में आयोजित 15वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव एक अखिल भारतीय संचार एक्सचेंज फोरम एवं यंग कम्युनिकेटर्स क्लब भारतीय जन संपर्क परिषद के तत्वावधान में उभरा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:21 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:21 AM (IST)
आरएसपी ने ग्लोबल कम्यूनिकेशन कान्क्लेव में जीते चार पुरस्कार
आरएसपी ने ग्लोबल कम्यूनिकेशन कान्क्लेव में जीते चार पुरस्कार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) विगत 17 और 18 सितंबर को गोवा में आयोजित 15वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव, एक अखिल भारतीय संचार एक्सचेंज फोरम एवं यंग कम्युनिकेटर्स क्लब भारतीय जन संपर्क परिषद के तत्वावधान में उभरा है। आरएसपी ने ग्लोबल कॉन्क्लेव के लोक सेवा फिल्म में स्वर्ण पुरस्कार, इंटरनेट मीडिया के सर्वश्रेष्ठ उपयोग में रजत पुरस्कार, आंतरिक संचार अभियान में कांस्य पुरस्कार और सार्वजनिक क्षेत्र में कोविड प्रबंधन में सांत्वना पुरस्कार जीता। इसका उद्घाटन 17 सितंबर को गोवा के राज्यपाल पीएस श्रीधरण पिल्लई द्वारा किया गया था।

नए दशक में संचार- मेगा ट्रेंड्स का मानचित्रण विषयक इस कान्क्लेव में आरएसपी की प्रतिनिधित्व करने वाली टीम में शामिल महा प्रबंधक प्रभारी (कार्मिक-व‌र्क्स) धीरेंद्र मिश्र, उप महा प्रबंधक (जन संपर्क) एवं संचार मुख्य अर्चना शत्पथी और सहायक प्रबंधक (जन संपर्क) शशांक पटनायक ने समापन समारोह के मुख्य अतिथि कला एवं संस्कृति, आपूर्ति, जनजातीय कल्याण एवं मूल्य नियंत्रण मंत्री, गोवा सरकार गोविद गौड़ से पुरस्कार ग्रहण किया। इस समारोह में देश और बाहर के पीआर, मार्केटिग, स्वास्थ्य, सीएसआर और मीडिया पेशेवरों ने भाग लिया।

इसके अलावा उद्घाटन दिवस पर आयोजित चाणक्य पुरस्कार वितरण समारोह में धीरेंद्र मिश्र ने सर्वोच्च पुरस्कार चाणक्य पुरस्कार जीता। उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से पुरस्कार प्राप्त किया। उप महा प्रबंधक (जन संपर्क) एवं संचार मुख्य अर्चना शत्पथी ने कॉन्क्लेव में प्रतिष्ठित अमेय पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ प्रेरक पुरस्कार प्राप्त किया। प्रतिष्ठित अमेय पुरस्कार महिलाओं को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए प्रदान किया गया। शशांक पटनायक ने सम्मेलन के प्रतिनिधि के रूप में समापन समारोह में दो दिन के विभिन्न सत्रों का सारांश प्रस्तुत किया।

उल्लेखनीय है कि पुरस्कार विभिन्न पहलों में प्रभावी, दृश्यमान और प्रभावशाली प्रयासों के लिए आरएसपी को मान्यता प्राप्त हैं जिससे कंपनी को अपने विभिन्न प्रयासों में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद मिली है।

chat bot
आपका साथी