शहर में क्लब स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कराने की तैयारी

नगर में छिपी क्रिकेट प्रतिभा को निखारने के लिए राउरकेला क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) ने क्लब स्तर पर टूर्नामेंट कराने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:31 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:31 AM (IST)
शहर में क्लब स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कराने की तैयारी
शहर में क्लब स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कराने की तैयारी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : नगर में छिपी क्रिकेट प्रतिभा को निखारने के लिए राउरकेला क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) ने क्लब स्तर पर टूर्नामेंट कराने का निर्णय लिया है। यह निर्णय रविवार को हुई आरएसीए की बैठक में लिया गया। आरसीए के अध्यक्ष गिरजा शंकर द्विवेदी ने बताया कि शहर में क्रिकेट की प्रतिभाओं को निखारने के लिए बैठक में क्लब स्तर के टूर्नामेंट कराने का निर्णय लिया गया है। संस्था से जुड़े क्रिकेट क्लबों के बच्चों को इस खेल की बारीकियों के सिखाया जाएगा। ताकि वे अपने साथ साथ आरसीए, जिला समेत राज्य का नाम देश-दुनिया में रोशन कर सकें। साथ ही क्रिकेट खेल को आगे बढ़ाने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित भी किया जाएगा। बैठक में डा. जीतेंद्र प्रसाद, जेके नांबियान, नरेश अग्रवाल, सरोज कुमार परीड़ा, सौभेंद्र कुमार कर, अल्फांसो वेणु साहू, गौतम भगत, एसके बेज, साबिर हुसैन, चितरंजन मिश्रा, खिरोद कुमार साहू, प्रदीप कुमार, निखिल कलाकार प्रधान सहित कई सदस्य शामिल थे। हमले में घायल युवक भर्ती : हेमगिर थाना अंतर्गत जामझरिया गांव में युवक पर टिफिन से वार किया गया। इसके उसके सिर में गंभीर चोट लगी है एवं इलाज के लिए सुंदरगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपित की तलाश कर रही है।

जामझरिया गांव निवासी सामुएल केरकेटा और प्रजापति किसान के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था। सामुएल उसके घर आ कर बाहर बुलाया और हाथ में रखे भारी टिफिन से उसके सिर में वार कर दिया। इससे उसे गंभीर चोट लगी है। रक्त रंजित हालत में उसे इलाज के लिए सुंदरगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सामुएल के भाई प्रेमजय की शिकायत के आधार पर पुलिस इसकी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी