आइडीसी में रेलवे फाटक टूट कर गिरा, बाइक सवार जख्मी

आइडीसी स्थित रेलवे फाटक खुलने पर बाइक सवार लाइन पार कर रहा था तभी अचानक लोहे का फाटक टूट कर उसके ऊपर गिरा जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:19 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:19 AM (IST)
आइडीसी में रेलवे फाटक टूट कर गिरा, बाइक सवार जख्मी
आइडीसी में रेलवे फाटक टूट कर गिरा, बाइक सवार जख्मी

जासं, राउरकेला : आइडीसी स्थित रेलवे फाटक खुलने पर बाइक सवार लाइन पार कर रहा था तभी अचानक लोहे का फाटक टूट कर उसके ऊपर गिरा जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक सवार का एक हाथ टूट गया एवं शरीर में गंभीर चोट लगी है। उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेल पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। पानपोष पाढ़ी कालोनी निवासी 47 वर्षीय पूर्ण चंद्र गिरी बाइक से आइडीसी कलुंगा गया था। फाटक से होकर रेल लाइन पार करने के दौरान यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल लाया गया। लंबे समय से नहीं बदले जाने के कारण लोहे का फाटक कमजोर हो गया था एवं गुरुवार को टूट कर गिर गया जिससे पूर्ण चंद्र को चोट लगी। सूचना मिलने पर जीआरपी आइआइसी रंजन पटनायक वहां पहुंचे और मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है। रिंग रोड में स्कूटी से गिर कर युवक घायल : रिग रोड में गुरुवार की दोपहर को एक युवक स्कूटी से गिर कर घायल हो गया। युवक स्कूटी से प्लांट साइट चौक से ट्रैफिक गेट की ओर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ। हालांकि बाद में युवक खुद ही उठकर गंतब्य की ओर रवाना हो गया। बीरकेरा में कार की टक्कर से महिला जख्मी : बीरकेरा पंचायत अंतर्गत खइरबंध पेट्रोल पंप के पास कार की टक्कर से महिला जख्मी हो गई जबकि उसका पति बाल-बाल बच गया। महिला को बीरकेरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बंडामुंडा निवासी हाबिल टोप्पो, पत्नी प्रीति टोप्पो के साथ ससुराल खइरबंध जा रहा था। बीरकेरा खइरबंध पेट्रोल पंप के पास कार की टक्कर से संतुलन बिगड़ने से पत्नी को गंभीर चोट लगी जबकि हाबिल को हल्की चोट आई है। कार चालक ने जख्मी प्रीति को इलाज के लिए बीरकेरा अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी