रेल अधिकारी से मारपीट में तीन आरपीएफ जवान निलंबित

बंडामुंडा अंचल में 29 मई की रात को रेल विभाग के एक आला अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में राउरकेला रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) थाना में कार्यरत तथा बंडामुंडा में रहने वाले कांस्टेबल गौरव कुमार हवलदार जी राजवाड़ और हवलदार एसके दास को निलंबित कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:25 PM (IST)
रेल अधिकारी से मारपीट में तीन आरपीएफ जवान निलंबित
रेल अधिकारी से मारपीट में तीन आरपीएफ जवान निलंबित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बंडामुंडा अंचल में 29 मई की रात को रेल विभाग के एक आला अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में राउरकेला रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) थाना में कार्यरत तथा बंडामुंडा में रहने वाले कांस्टेबल गौरव कुमार, हवलदार जी राजवाड़ और हवलदार एसके दास को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो उक्त मामले की अंतिम जांच रिपोर्ट आने के बाद आरपीएफ और रेल विभाग के और कई कर्मचारियों पर भी गाज गिरने वाली है।

गौरतलब है कि 29 मई की रात को बंडामुंडा अंचल में बिजली नही होने के कारण उक्त अंचल में रहने वाले कई आरपीएफ जवान और रेल कर्मियों ने मिल कर देर रात को रेलवे के उच्च अधिकारी के साथ मारपीट की थी। उक्त रेलवे अधिकारी द्वारा इस संबंध में विभाग के आला अधिकारियों से शिकायत किए जाने के बाद एडीआरएम द्वारा जांच किये जाने के बाद बंडामुंडा थाना में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसी शिकायत के आधार पर तीन आरपीएफ जवानों को निलंबित किया गया है।

कोट

29 मई की घटना में राउरकेला आरपीएफ के कांस्टेबल गौरव कुमार, हवलदार जी राजवाड और हवलदार एसके दास को निलंबित किया गया है। इस मामले की अभी जांच चल रही है। जांच अधिकारी से अंतिम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उक्त मामले में और कौन- कौन संलिप्त है इसकी जानकारी मिलने के बाद उस आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

- एसके चौधरी, आरपीएफ, एएससी राउरकेला ।

chat bot
आपका साथी