कोविड जागरूकता विषयक प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के कार्मिक विभाग में कोविड-19 महामारी की पूर्वानुमानित तीसरी लहर के प्रकोप को रोकने के लिए सक्रिय कार्रवाई कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:27 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:27 AM (IST)
कोविड जागरूकता विषयक प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत
कोविड जागरूकता विषयक प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के कार्मिक विभाग में कोविड-19 महामारी की पूर्वानुमानित तीसरी लहर के प्रकोप को रोकने के लिए सक्रिय कार्रवाई कर रहा है। यह कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से कई कर्मचारी विनियोजन कार्यक्रम भी आयोजित कर रहा है ताकि संयंत्र के कर्मचारी अधिक शिक्षित तरीके से संभावित तीसरी लहर से उत्पन्न होने वाली किसी भी आवश्यकता से निपट सकें।

27 नवंबर को पूर्वायोजित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत करने के लिए कार्यपालक निदेशक (परियोजना) सम्मेलन कक्ष में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। कार्यपालक निदेशक (परियोजना) एके प्रधान ने समारोह की अध्यक्षता की और पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर मुख्य महा प्रबंधक (परियोजना), पीके साहू, एएन मिश्र, महा प्रबंधक (कार्मिक-व‌र्क्स) धीरेंद्र मिश्र, महा प्रबंधक (कार्मिक) संजय मेहरोत्रा और आरएसपी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

ओसीटी एचएसएम-2 संतोष कुमार दास और ओसीटी एचएसएम-1, जगन्नाथ जेना की टीम ने पहला स्थान हासिल किया। दूसरा स्थान एसएमएस-2 के दोनों एमओएमटी ज्ञानेश कुमार नायक और जितेंद्र नाथ पांडे की टीम ने जीता। जबकि तीसरा स्थान सीपी-2 के ओसीटी अयेशकांत साहू और रोल शॉप विभाग के राकेश कुमार महापात्र की टीम ने प्राप्त किया। पहला सांत्वना पुरस्कार एम एंड एचएस विभाग के वरिष्ठ कार्यपालक सहायक, शांतनु कुमार महांती और फिजियोथेरेपिस्ट प्रेमानंद स्वाई की टीम ने जीता। ब्लास्ट फर्नेस विभाग से दूसरा सांत्वना पुरस्कार ओसीटी प्रसाद कुमार भूटिया और ओसीटी संतोष कुमार राय ने जीता और तीसरा सांत्वना पुरस्कार ऑपरेटर राजीव दास और बिजय कुमार पंडा ने जीता। कुल 24 प्रतिभागियों वाली 12 टीमों ने भाग लिया। प्रश्नोत्तरी कोविड-19 जागरूकता विषय पर आयोजित किया गया था। पुरस्कार विजेताओं को प्रमाण पत्र और पुरस्कार राशि दी गई। क्विज मास्टर्स प्रबंधक (कार्मिक) संजीब कुमार बेहरा, सहायक प्रबंधक (कार्मिक) सिम्पी पटेल और सहायक प्रबंधक (कार्मिक), शुभ्रा राजेश्वरी थे। कार्यपालक निदेशक (परियोजना) द्वारा पुरस्कार समारोह के क्विज मास्टर्स को भी सम्मानित किया गया। समारोह का संचालन प्रबंधक (कार्मिक) संजीव कुमार बेहरा द्वारा किया गया।

chat bot
आपका साथी