आरएसपी : एथिक्स क्लब प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत

आगामी सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2021 के उपलक्ष्य में इस्पात इंग्लिश मीडियम स्कूल सेक्टर-18 में एथिक्स क्लब का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:07 PM (IST)
आरएसपी : एथिक्स क्लब प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत
आरएसपी : एथिक्स क्लब प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : आगामी सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2021 के उपलक्ष्य में इस्पात इंग्लिश मीडियम स्कूल, सेक्टर-18 में एथिक्स क्लब का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक प्रभारी (नगर सेवाएं) पीके दास मुख्य अतिथि थे। उल्लेखनीय है कि एथिक्स क्लब सीवीओ दिशानिर्देशों के अनुसार, आरएसपी के सतर्कता विभाग और शिक्षा विभाग द्वारा की गई एक पहल है। महाप्रबंधक (सतर्कता) एवं एसीवीओ मानस कुमार गुप्ता और महाप्रबंधक (नगर सेवा) मनोज कुमार अग्रवाल विशिष्ट अतिथि थे। इस अवसर पर प्रिसिपल, आइईएमएस, सेक्टर-20, डा. बी कर, आइईएमएस, सेक्टर-18 की हेडमिस्ट्रेस, सुश्रीता दास, शिक्षक, छात्र और अभिभावक उपस्थित थे। दास ने बच्चों को संबोधित करते हुए बताया कि कैसे बहुमूल्य शिक्षा प्रदान करने से विद्यार्थी भविष्य में अच्छे इंसान बनेंगे।

गुप्ता ने मजबूत नैतिक मूल्यों के साथ छात्रों के परवरिश के क्षेत्र में स्कूलों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। उन्होंने सभी से एक मजबूत राष्ट्र के निर्माण के लिए युवा मन में ईमानदारी और अखंडता जैसे मूल्यों को स्थापित करने का आग्रह किया। अपने भाषण में महाप्रबंधक (नगर सेवा) अग्रवाल ने आरएसपी के एथिक्स क्लब और सतर्कता विभाग के सहयोग से आयोजित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की प्रशंसा की। समारोह के दौरान दास ने एथिक्स क्लब की शपथ दिलाई। गणमान्य ने पहले आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया। इसमें दो विषयों पर छात्रों द्वारा पेंटिग, वीडियो निर्माण, जीवों का व्यवहार और प्रकृति अध्ययन और अपने माता-पिता/दादा-दादी/पड़ोसियों की मदद कैसे करें, आनलाइन और आफलाइन मोड में नैतिकता पर भाषण और प्रश्नोत्तरी शामिल थी। इन प्रतियोगिताओं में आरएसपी संचालित स्कूलों के लगभग 300 छात्रों ने भाग लिया। समारोह में कुल 29 पुरस्कार दिए गए। शुरुआत में डा. कर ने सभा का स्वागत किया। सुश्रीता दास ने एथिक्स क्लब की गतिविधियों पर एक संक्षिप्त रिपोर्ट प्रस्तुत की और औपचारिक धन्यवाद ज्ञापित किया।

chat bot
आपका साथी