थाने के बाहर खड़े वाहनों का ऑनलाइन चालान काटा

प्लांट साइट अंचल में थोक मंडी होने के कारण रोजाना खाद्य सामग्री खरीदने के लिए दुकानदारों के साथ-साथ शहर के लोग भी पहुंचते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:18 PM (IST)
थाने के बाहर खड़े वाहनों का ऑनलाइन चालान काटा
थाने के बाहर खड़े वाहनों का ऑनलाइन चालान काटा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : प्लांट साइट अंचल में थोक मंडी होने के कारण रोजाना खाद्य सामग्री खरीदने के लिए दुकानदारों के साथ-साथ शहर के लोग भी पहुंचते हैं। इससे प्लांट साइट अंचल जाम हो जाता है। इस दौरान लोगों को जहां जगह मिलती है वहां अपना वाहन खड़ा कर देते हैं। शनिवार को भी प्लांट साइट थाना के मुख्य गेट के दोनों ओर आधा दर्जन से अधिक कारें खड़ी देख ड्यूटी में तैनात महिला पुलिस अधिकारी ने सभी वाहनों की नंबर प्लेट का फोटो खींचकर ऑनलाइन चालान काट दिया। यह देख एक वाहन चालक पुलिस अधिकारी के पास आकर बहस करने लगा। महिला पुलिस अधिकारी ने उसे फटकार लगाने के बाद वह कार लेकर चला गया। थाना के दूसरी ओर भी दो पहिया वाहन खड़ा करने वालों को पुलिस ने खदेड दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से मंडी आने वाले दुकानदारों में असंतोष देखा गया।

किशोरी के उत्पीड़न में युवक गया जेल : हाथीबाड़ी थाना क्षेत्र में किशोरी को प्रेमजाल में फंसाने एवं उसे शारीरिक व मानसिक यातना देने के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। बीरमित्रपुर थाना क्षेत्र के युवक के साथ किशोरी का प्रेम संबंध था। युवक कुछ दिनों तक किशोरी को अपने घर में रखा। बाद में वह शादी करने से मुकर गया। इसके बाद पीड़िता ने हाथीबाड़ी थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर आरोपित को पकड़ा गया। दोनों की मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी