टैक्सी स्टैंड में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस पुलिस बीट हाउस स्थापित

शहर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने एवं शहर को अपराध मुक्त करने के प्रयास को लेकर राउरकेला एसपी मुकेश कुमार भामो की ओर से फिर एक बेहतर प्रयास किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 09:42 AM (IST)
टैक्सी स्टैंड में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस पुलिस बीट हाउस स्थापित
टैक्सी स्टैंड में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस पुलिस बीट हाउस स्थापित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने एवं शहर को अपराध मुक्त करने के प्रयास को लेकर राउरकेला एसपी मुकेश कुमार भामो की ओर से फिर एक बेहतर प्रयास किया गया है। इसकी सराहना शहरवासियों द्वारा की जा रही है। गुरुवार की देर रात को एसपी मुकेश कुमार भामो के द्वारा राजधानी भुवनेश्वर से आधुनिक सुविधा से लैस बीट हाउस शहर के मुख्य मार्ग पुराना टैक्सी स्टैंड के पास स्थापित किया गया है। शुक्रवार को इस बीट हाउस में बिजली विभाग की ओर से बिजली कनेक्शन भी कर दिया गया। बताया गया है कि इस अत्याधुनिक बीट हाउस की स्थापना से अपराधियों के साथ साथ अराजक तत्वों पर नकेल कसने में मदद मिलेगी। बीट हाउस में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है। यहां पर एक अधिकारी के साथ दो कांस्टेबल तैनात किए जाएंगे। इस बीट हाउस के स्थापना से शहर खास कर मुख्य मार्ग के दुकानदारों में सुरक्षा प्रति त्योहार के मौसम में पुलिस विभाग के काफी उम्मीद जगने के साथ पुलिस के कार्य की सराहना कर रहे है। इस बीट हाउस की स्थापना के दौरान प्लांट साइट थाना अधिकारी सुब्रत मेहेर, एसआइ एस पात्र आदि पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे। बहुत जल्द इस बीट हाउस का उद्घाटन किया जाएगा।

महिला की अस्वाभाविक मौत : किजिरकेला थाना अंतर्गत बंधबहाल बीजागढ़ गांव में पद्मिनी राणा की अस्वाभाविक मौत हो गई। बेटी नलिनी की शिकायत के बाद पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। बीजागढ़ में मां व बेटी रहती थी। दोपहर में बेटी नलिनी बाहर गई थी। जब घर लौटी तो दरवाजा खुला था एवं मां अंदर अचेत पड़ी थी। पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिलने पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना मिलने पर किजिरकेला थाना की पुलिस वहां पहुंचकर शव को जब्त कर उसका पंचनामा व सुंदरगढ़ में पोस्टमार्टम कराया।

chat bot
आपका साथी