दस दिन से अंधेरे में प्लांट साइट थोक मंडी अंचल

शहर की सबसे पुरानी थोक मंडी के रूप परिचित प्लांट साइट थोक मंडी की स्ट्रीट लाइट विगत दस दिनों से खराब होने के कारण पूरा इलाका शाम होते ही अंधेरे में डूब जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:56 PM (IST)
दस दिन से अंधेरे में प्लांट साइट थोक मंडी अंचल
दस दिन से अंधेरे में प्लांट साइट थोक मंडी अंचल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर की सबसे पुरानी थोक मंडी के रूप परिचित प्लांट साइट थोक मंडी की स्ट्रीट लाइट विगत दस दिनों से खराब होने के कारण पूरा इलाका शाम होते ही अंधेरे में डूब जाता है। इससे राहगीरों समेत क्षेत्र में रहने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य मार्ग प्लांट साइट चौक से लेकर प्लांट साइट रोड होते हुए प्लांट साइट थाना तक की स्ट्रीट लाइट नहीं जल रही है। यह समस्या विगत 10 दिन से बनी हुई है। इसके बावजूद इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने से लोगों में राउरकेला महानगर निगम (आरएमसी) के प्रति काफी असंतोष देखा जा रहा है। इस थोक मंडी में शहर समेत आसपास और शहर के बाहर के व्यापारी और कारोबारी सुबह से लेकर देर शाम तक विभिन्न सामग्री की खरीद-बिक्री करने आते हैं। मंडी की स्ट्रीट लाइट नहीं जलने के कारण दुर्घटना के साथ-साथ अपराधियों का भय कारोबारियों को सता रहा है। मंडी के व्यापारियों और कारोबारियों ने आरएमसी से शीघ्र स्ट्रीट लाइट की दुरुस्त करने की मांग की है। आग से झुलसी महिला की मौत : रायबोगा थाना अंतर्गत झुरमुर के गोपुर गांव में आग से झुलसी महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुटी है।

गोपुर गांव निवासी कार्तिक बड़ाइक की पत्नी 22 वर्षीय कविता बड़ाइक 22 जुलाई को भोजन बनाने के दौरान स्टोव फटने से झुलस गई थी। उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार को पति कार्तिक के द्वारा रायबोगा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं इसकी जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी