सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मालिक की मौत

सुंदरगढ़ के पेट्रोल पंप मालिक सौमेन्द्र गोस्वामी की मौत हो गई। झारसुगुड़ा से लौटने के दौरान बाइपास के पास सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:02 PM (IST)
सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मालिक की मौत
सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मालिक की मौत

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ के पेट्रोल पंप मालिक सौमेन्द्र गोस्वामी की मौत हो गई। झारसुगुड़ा से लौटने के दौरान बाइपास के पास सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया एवं गंभीर चोट के चलते सौमेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। सुंदरगढ़ टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही घटना की छानबीन कर रही है।

सौमेन्द्र गोस्वामी कार से झारसुगुड़ा की ओर से लौट रहे थे। तभी बाइपास रोड में तारिणी मंदिर के पास ट्रक खड़ा था। कार की गति तेज होने के कारण उन्हें सामने खड़े ट्रक का अंदाजा नहीं हुआ। कार ट्रक के पीछे से टकरा गई जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया एवं गंभीर चोट के कारण सौमेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर टाउन थाना अधिकारी सूर्यकांति दास टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्हें उठाकर सुंदरगढ़ जिला अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना के संबंध में होमगार्ड घनश्याम महानंदिया के द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। तालाब में मिला बालिका का शव : बणईगढ़ मुस्लिमपाड़ा में तालाब से मो. सद्दाम की सात साल की बेटी सबीना का शव मिला। सबीना घर के पास खेल रही थी एवं अचानक लापता हो गई। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे पर पता नहीं चल रहा था। शनिवार की रात करीब आठ बजे लोग मुस्लिमपाड़ा के तालाब की ओर गए तब उनकी नजर बालिका के शव पर पड़ी। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसकी शिनाख्त की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। केनावेटा ससुराल आए युवक ने की आत्महत्या : बणई थाना अंतर्गत केनावेटा गांव अपनी ससुराल आए युवक ने जहर खा लिया। जब लोगों को इसका पता चला तो उसे इलाज के लिए बणई अनुमंडलीय अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

टिकायतपाली थाना अंतर्गत गुजपाल गांव निवासी 30 वर्षीय उद्धव कालो दो दिन पहले अपनी ससुराल, केनावेटा आया था। जब से वह यहां आया था उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसने पास के जंगल जाकर जहर खा लिया और वापस घर लौट रहा था पर जहर का असर होने के कारण वह रास्ते में गिर गया। इसकी जानकारी मिलने पर ससुराल के लोग उसे इलाज के लिए बणई अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके खुदकुशी करने के कारण का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी