शेल्टर होम में रहने वालों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

राउरकेला महानगर निगम की (आरएमसी) की ओर से शहर के तीन होम शेल्टर में रहने वाले बेघर लोगों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन गुरुवार को किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:34 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:34 AM (IST)
शेल्टर होम में रहने वालों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
शेल्टर होम में रहने वालों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला महानगर निगम की (आरएमसी) की ओर से शहर के तीन होम शेल्टर में रहने वाले बेघर लोगों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन गुरुवार को किया गया। पहले चरण में आरएमसी की ओर से पावर हाउस रोड स्थित होम शेल्टर (एसयूएच) में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य विभाग के डाक्टर और फार्मासिस्टों ने इन बेघर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उनकों दवा भी उपलब्ध कराई गई। इस कदम के लिए लाभार्थियों ने राज्य सरकार व नगर निगम के प्रति आभार प्रकट किया। हेमगिर में पेड़ से टकरा कर बाइक सवार की मौत : हेमगिर थाना अंतर्गत लइकेरा गांव निवासी विश्वजीत बुड़ा बाइक लेकर सानघुमड़ा की ओर गया था। वहां से लौटने के दौरान रास्ते में संतुलन बिगड़ गया एवं बाइक महुआ के पेड़ से जा टकरायी जिसमें उसे गंभीर चोट लगी। जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने एंबुलेंस बुलाकार उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को जब्त कर उसका पंचनामा व पोस्टमार्टम कराया एवं इसकी जांच शुरू की है। युवकों के बीच मारपीट, एक जख्मी : गोपबंधुपल्ली बस्ती में बाइक की चाबी खोने को लेकर दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक युवक को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में प्लांट साइट थाने में शिकायत के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बस्ती में रहने वाले पड़ोसी मो. निसार एवं मो. गुड्डू के बीच बाइक की चाबी खोने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। गुड्डू ने ईट उठाकर निसार की ओर फेंका जिससे उसके सिर में चोट लग गई। अधिक रक्त बहने व अंदरूनी चोट लगने के कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर गुड्डू को हिरासत में लेने के साथ ही इसकी जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी