नए मोटरयान कानून के खिलाफ युवा संगठन का प्रदर्शन

केन्द्र सरकार के नये मोटरयान कानून को सरल बनाने तथा शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने आदि मांगों को लेकर युवाओं ने उपजिलाधीश के कार्यालय में समक्ष प्रदर्शन किया।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 10:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 10:27 PM (IST)
नए मोटरयान कानून के खिलाफ युवा संगठन का प्रदर्शन
नए मोटरयान कानून के खिलाफ युवा संगठन का प्रदर्शन

राउरकेला, जेएनएन। केंद्र सरकार के नए मोटरयान कानून को सरल बनाने तथा शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने आदि मांगों को लेकर बुधवार को डेमोक्रेटिक यूथ आर्गनाइजेशन एवं आल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन की ओर से उपजिलाधीश कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया तथा ज्ञापन सौंपकर इस पर विचार करने की मांग की। आल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन की महासचिव विद्युतलता महांती की अगुवाई में संगठन व यूथ डेमोक्रेटिक आर्गनाइजेशन के सदस्य जुलूस निकालकर उपजिलाधीश के कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया।

इसके उपरांत सौंपे गए ज्ञापन में नए मोटरयान कानून को सरल बनाने एवं जुर्माना कम करने, शराब के कारण हो रही दुर्घटना रोकने के लिए इस कारोबार पर रोक लगाने, महिलाओं पर अत्याचार एवं बढ़ रही अश्लीलता रोकने की मांग की गई है। प्रदर्शन में अध्यक्ष लियोनी तिर्की, कविता महांती, प्रतिमा दंडपाट, असीमा बेहरा, प्रतीमा बेहरा, सलोमी लकड़ा, युवा संगठन के जस्टिन लुगून, शेख इस्लाम, विजय साहू प्रमुख शामिल थे।

chat bot
आपका साथी