पेड़ से टकरायी चांदनी बस, चालक की मौत, 15 जख्मी

कलुंगा- गुरुंडिया मार्ग में टायंसर के पास तेज रफ्तार बस पेड़ से जा टकरायी जिसमें उसके चालक की मौत हो गयी जबकि 15 यात्रियों को भी चोट लगी है। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया। सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बचने के लिए चालक ने बस को मोड़ दिया जिससे यह हादसा होने की बात कही जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:24 AM (IST)
पेड़ से टकरायी चांदनी बस, चालक की मौत, 15 जख्मी
पेड़ से टकरायी चांदनी बस, चालक की मौत, 15 जख्मी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कलुंगा- गुरुंडिया मार्ग पर टायंसर के पास तेज रफ्तार बस पेड़ से टकरा गई। इससे बस चालक की मौत हो गई, जबकि 15 यात्रियों को भी चोट लगी है। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बचने के लिए चालक ने अचानक स्टेयरिग घुमा दी थी। जिससे यह हादसा हुआ है।

गुरुंडिया- राउरकेला के बीच चलने वाली चांदनी बस शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छह बजे गुरुंडिया से राउरकेला आ रही थी। टायंसर व चंद्रीमाल के बीच मोड़ पर सामने से एक ट्रैक्टर को देख कर चालक ने बस को मोड़ दिया जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया। बस की गति तेज होने के कारण सामने एक पेड़ से जाकर टकरा गई। इस घटना में 50 वर्षीय चालक पाउल एक्का को गंभीर चोट लगी जबकि अन्य 15 यात्रियों को भी हल्की चोट लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से गंभीर हालत में चालक को राउरकेला सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया। सूचना मिलने पर कलुंगा पुलिस चौकी अधिकारी सुब्रत पंडा आरजीएच पहुंचे और चालक के शव को मर्ग में रखवा गया। शनिवार को उसका पंचनामा व पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों के हवाले किया गया।

chat bot
आपका साथी