वृद्ध के शव पर गुजर गई कई गाड़ियां

राउरकेला जीआरपी थाना अंतर्गत मालगोदाम रेलवे फाटक के पास

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Dec 2018 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 22 Dec 2018 11:34 PM (IST)
वृद्ध के शव पर गुजर गई कई गाड़ियां
वृद्ध के शव पर गुजर गई कई गाड़ियां

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला जीआरपी थाना अंतर्गत मालगोदाम रेलवे फाटक के पास शनिवार तड़के डाउन लाइन पर एक वृद्ध का शव बरामद किया गया। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने जीआरपी को सूचित किया। लेकिन जीआरपी ने शव उठाने में काफी देरी कर दी। इसके चलते शव घंटों रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा और इस दौरान उसके ऊपर से कई ट्रेन पार हो गई। इस घटना को लेकर अंचल के लोगों में रोष है।

राउरकेला जीआरपी थाना अंतर्गत मालगोदाम फाटक से 100 मीटर की दूरी पर शनिवार तड़के हावड़ा- मुंबई डाउन लाइन पर 70 वर्षीय वृद्ध का शव पाया गया। हालांकि उसकी पहचान नहीं हो सकी।

स्थानीय लोगों ने शनिवार सुबह घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दे दी थी। इस दौरान शव देखने तथा उसकी पहचान करने के लिए मालगोदाम तथा कुम्हारपाड़ा बस्ती से काफी लोग घटना स्थल पहुंचे। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। इस बीच जीआरपी ने शव को रेल पटरी से उठाने में काफी देर कर दी। तब तक उक्त शव के ऊपर से कई ट्रेनें पार हो गई। जिसके कारण स्थानीय लोगों में रोष देखा गया। बाद में जीआरपी ने शव को जब्त कर राउरकेला सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। इस संबंध में एक मामला दर्ज कर मृतक की पहचान कराने के प्रयास में जुटी है।

chat bot
आपका साथी