सरना चौक पर युवकों की पिटाई में एक गया जेल

उदितनगर थाना अंतर्गत सरना चौक में तीन युवकों पर जानलोवा हमला कर फरार 9 आरोपियों में से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट भेज दिया। जहां उसकी जमानत नामंजुर होने के कारण उसे जेल भेज दिया गया। उदितनगर पुलिस के अनुसार 30 अगस्त की देर शाम को सरना चौक में मनोज साहु सोनू चौधरी तथा धर्मेंद्र चौधरी बैठे हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 11:24 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 06:59 AM (IST)
सरना चौक पर युवकों की पिटाई में एक गया जेल
सरना चौक पर युवकों की पिटाई में एक गया जेल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितनगर थाना अंतर्गत सरना चौक पर तीन युवकों पर जानलेवा हमला कर फरार नौ आरोपितों में से पुलिस ने एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उदितनगर पुलिस के अनुसार 30 अगस्त की देर शाम को सरना चौक पर मनोज साहु, सोनू चौधरी तथा धर्मेंद्र चौधरी बैठे थे। उसी समय नौ युवक आए और उन पर भुजाली तथा अन्य घातक हथियार से हमला कर दिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मनोज साहु ने उसी दिन रात को उदितनगर थाना में सेक्टर-21 निवासी सुमन सिंह, गांधी रोड़ निवासी नीरज गुप्ता, जनता निवास गली मंतोस राय सहित अन्य छह युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी।

इस संबध में उदितनगर पुलिस फरार युवकों की तलाश में जुटी थी। इसी क्रम में उदितनगर पुलिस ने इस जानलेवा हमला में शामिल उदितनगर शीतलपाड़ा निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ चुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पूछताछ करने के बाद बुधवार को उसका कोर्ट चालान कर दिया। जहां उसकी जमानत खारिज होने पर उसे जेल भेज दिया गया। जबकि पुलिस इस मामले में संलिप्त फरार अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर छापेमारी करने की सूचना है। इस बीच सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार इस मामले में फरार आरोपित समझौता कराने के लिए शिकायतकर्ता तथा उसके अन्य साथियों को धमकी दिए जाने की खबर है।

chat bot
आपका साथी