आरजीएच में इलाज के दौरान अज्ञात वृद्धा की मौत

प्लांट साइट थाना क्षेत्र के नेताजी मार्ग के पास अचेत हालत में पड़ी वृद्धा को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:51 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:51 PM (IST)
आरजीएच में इलाज के दौरान अज्ञात वृद्धा की मौत
आरजीएच में इलाज के दौरान अज्ञात वृद्धा की मौत

जासं, राउरकेला : प्लांट साइट थाना क्षेत्र के नेताजी मार्ग के पास अचेत हालत में पड़ी वृद्धा को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। उसकी उम्र करीब 60 साल है। पहचान नहीं होने के कारण शव को शवगृह में रखा गया है।

प्लांट साइट थाना क्षेत्र के नेताजी मार्ग में वृद्धा को बेहोशी की हालत में पड़ा देख कर पुलिस को सूचित किया गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा इस संबंध में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। तलसरा में बिजली के पोल से गिरने के कारण युवक की मौत : तलसरा थाना अंतर्गत वनडेगा सागबहाल गांव में बिजली के खंभे पर चढ़कर तार जोड़ने के दौरान करंट लगने व नीचे गिरने से युवक की मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। सागबहाल गांव निवासी 25 वर्षीय निर्मल कुजूर करंट नहीं होने के कारण तार जोड़ने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा था। तभी अचानक करंट आने व उसका झटका लगने से वह नीचे गिर गया। गंभीर चोट के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर तलसरा थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिर परिवार वालों के हवाले किया। बाइक की टक्कर में युवक की मौत, एक गंभीर : बणई थाना अंतर्गत केन्द्रीकला-दरेइकेला मार्ग में बाइक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई जबकि असंतुलित होकर गिरने से बाइक चालक को भी गंभीर चोट लगी है। उसे अस्पातल में भर्ती कराया गया है। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही इस घटना की जांच शुरू की है। रविवार की रात को केंद्रीकला गांव निवासी 30 वर्षीय तन्मय कालो और उसके कुछ साथी गुरडीबंध के पास सड़क पर थे। तभी दरेइकेला से सरसरा गांव की ओर कुरुमडीह निवासी जगा मुंडा बाइक से तेज गति से जा रहा था। बाइक की टक्कर से तन्मय को गंभीर चोट लगी एवं उसे बणई अस्पातल से राउरकेला सरकारी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई। संतुलन बिगड़ने से बाइक चालक जगा मुंडा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा बाइक को जब्त किया गया साथ ही दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी