जमीन विवाद को लेकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

ब्राह्मणी तरंग थाना अंतर्गत कलुंगा पुलिस चौकी क्षेत्र के संगेर झांटीटोला गांव में जमीन विवाद को लेकर एक हत्या की घटना हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:44 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:44 AM (IST)
जमीन विवाद को लेकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार
जमीन विवाद को लेकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : ब्राह्मणी तरंग थाना अंतर्गत कलुंगा पुलिस चौकी क्षेत्र के संगेर झांटीटोला गांव में जमीन विवाद को लेकर एक हत्या की घटना हुई है। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे जिन्हें पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।

संगेर झांटीटोला गांव निवासी रेद्र एक्का का गांव के ही विकास एक्का से गुरुवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान गुस्से में आकर विकास ने कुल्हाड़ी से रेद्र पर हमला कर दिया जिससे उसके सिर और गर्दन में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद विकास वहां से फरार हो गया। इसकी सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराकर उसके परिवार वालों को सौंपा। इसके बाद आरोपित विकास एक्का (35) को उसके सहयोगी बच्चा एक्का (32) के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। ट्रेन से कूदा युवक, हाथ कटा : शहर से गुजर रही एक यात्रीवाही रेलगाड़ी से दोपहर के समय एक युवक कूद गया। इससे उसका हाथ कट गया है। युवक की पहचान रोहन मोहार (23) के रूप में हुई है। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची राजगांगपुर रेल पुलिस ने घायल हालत में उसे उठाकर राजगांगपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है। पुलिस इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी