राउरकेला नगर निगम ने घरों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था की

राउरकेला नगर निगम ने घरों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था की

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए राउरकेला महानगर निगम की ओर से दूध राशन सामग्री सब्जी आदि अत्यावश्यक सामग्री के लिए घरों से बाहर न निकलें इसके लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की गई है।

JagranFri, 23 Apr 2021 09:52 PM (IST)

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए राउरकेला महानगर निगम की ओर से दूध, राशन सामग्री, सब्जी आदि अत्यावश्यक सामग्री के लिए घरों से बाहर न निकलें, इसके लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की गई है। इसके लिए स्थान, दुकान तथा उनके संपर्क नंबर भी जारी कर दिए गए हैं। संबंधित नंबर पर संपर्क कर लोग जरूरत के सामान घरों में मंगा सकते हैं।

नगर निगम की सूची के अनुसार फर्टिलाइजर के लिए रंजन साहू, आकाश दत्ता, प्रमोद कुमार साहू एवं सब्जी के लिए विद्याधर बेहरा का नाम शामिल किया गया है। देवगांव के लिए अनंत नायक, छोटेलाल साहू, बालूघाट के लिए सुजाता सामल, ब्राह्मणीतरंग के लिए स्वरुप बिस्वाल, सिविल टाउनशिप के लिए जगतज्योति पति, कनिष्क साहू, पानपोष के लिए जगतज्योति पति, गंगाधरपल्ली के लिए कनिष्क साहू, लेबर टेनामेंट के लिए कनिष्क साहू, कांसबहाल के लि कनिष्क साहू, बसंती कालोनी के लिए परमेश्वर सामल, अवनीश घड़इ, चिलका ग्रोसरी, मां मंगला स्टोर, मालगोदाम के लिए राजीव कुमार, रेलवे कालोनी के लिए विशोइ महंती, गोपबंधुपल्ली के लिए त्रिनाथ बेहरा, टिबर कालोनी के लिए त्रिनाथ बेहरा एवं संजय ग्रोसरी शॉप, उदितनगर, डेली मार्केट, बिसरा चौक तक राजीव मोदी, पावर हाउस रोड के लिए कालंदी साहू, नाला रोड के लिए शंकर्षण साहू, प्लांट साइट के लिए हरीश पाल, कोयलनगर के लिए ग्रासरी एजेंसी, शक्तिनगर के लिए पूजा जेना, ग्रासरी एजेंसी, कूना वेराइटी स्टोर, अर्जुन महापात्र, जगदा के लिए सरस्वती बेहुरा, मां तारिणी स्टोर, नया बाजार के लिए देव नंदा, तिलकानगर के लिए अमीता पांडे, बंडामुंडा के लिए सुशील स्टोर, पानपोष बस्ती के लिए सुरेश जेना, प्रधानपाली के लिए श्री जगन्नाथ स्टोर, छेंड कालोनी कलिग विहार के लिए गाइडलाइन स्टोर का नाम शामिल किया गया है। इस क्षेत्र में सब्जी के लिए भी अलग-अलग आपूर्ति कर्ताओं का नाम शामिल किया गया है। इनके जरिए लोग जरूरत का सामान अपने घरों में मंगा सकते हैं। सेक्टर-1, 20 व आयकर कालोनी कंटेनमेंट जोन मुक्त : कोरोना संक्रमण के चलते राउरकेला महानगर निगम की ओर से सेक्टर-1, सेक्टर-20 एवं आयकर कालोनी उदितनगर क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर इस क्षेत्र में 16 अप्रैल से विभिन्न पाबंदियां लगायी गई थी। इस क्षेत्र में एक भी नए मरीज नहीं मिलने के कारण शुक्रवार से माइक्रो कंटेनमेंट जोन की पाबंदी हटा ली गई है।

नगर निगम के आयुक्त दिव्यज्योति परीडा ने कोरोना संक्रमण के चलते सेक्टर-20 के बी ब्लाक के क्वार्टर नंबर 123 से 130, एवं 133 से 140, सेक्टर-1 में क्वार्टर नंबर 313 से 340 एवं 353 से 380 तक तथा उदितनगर आयकर कालोनी में माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करने के साथ ही वाहन एवं बाहरी लोगों के आने जाने पर रोक लगायी गई थी एवं इस क्षेत्र में नोडल अधिकारी भी तैनात किए गए थे। नए कोरोना मरीज नहीं मिलने के कारण शुक्रवार से यह पाबंदी हटाई गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.