ससुराल से लापता क्योंझर का युवक तालाब में मृत मिला

क्योंझर जिले के गुरुडीह थाना क्षेत्र के टोपाडीह से दामोदर नायक पूजा देखने के लिए अपनी ससुराल कोइड़ा ब्लाक के कसीरा गांव आया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:15 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:15 AM (IST)
ससुराल से लापता क्योंझर का युवक तालाब में मृत मिला
ससुराल से लापता क्योंझर का युवक तालाब में मृत मिला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : क्योंझर जिले के गुरुडीह थाना क्षेत्र के टोपाडीह से दामोदर नायक पूजा देखने के लिए अपनी ससुराल कोइड़ा ब्लाक के कसीरा गांव आया था। तीन दिन से लापता युवक तालाब में मृत मिला है। हत्या की आशंका जताए जाने पर पुलिस द्वारा दो युवकों को हिरासत में लिया है जिनके साथ वह घर से निकला था। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही घटना की जांच शुरू की है।

टोपाडीह निवासी दामोदर नायक गांव के दो युवकों के साथ 15 अक्टूबर की शाम को पास के तालाब में गया था और घर नहीं लौटा। इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाशी शुरू की। तालाब के पास ही उसके कपड़े व चप्पल पड़े मिले। उसके साथ गए युवकों से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे वहां साथ में आए थे एवं कुछ देर तक मछली पकड़ने लगे। इस बीच दामोदर कहीं चला गया। खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर परिवार के लोग कोइड़ा थाना पहुंचकर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस द्वारा उसके साथ गए दो युवकों को हिरासत में लेने के साथ ही अग्निशमन विभाग की सहायता से तालाब में उसकी तलाश की पर कुछ पता नहीं चल सका था। रविवार को दामोदर का शव तालाब के पानी में देखे जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अग्निशमन विभाग के सदस्यों के साथ पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए लहुणीपाड़ा भेजा। इस संबंध में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी