नया बस स्टैंड से नाबालिग लापता, मां परेशान

पड़ोसी छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिला के जांजगीर थाना अंर्तगत अकारतर गांव निवासी सीमा बैरागी अपने 11 साल के बेटे योगेश बैरागी को साथ में लेकर फेरी करने के लिए राउरकेला पहुंची थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:05 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:05 AM (IST)
नया बस स्टैंड से नाबालिग लापता, मां परेशान
नया बस स्टैंड से नाबालिग लापता, मां परेशान

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पड़ोसी छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिला के जांजगीर थाना अंर्तगत अकारतर गांव निवासी सीमा बैरागी अपने 11 साल के बेटे योगेश बैरागी को साथ में लेकर फेरी करने के लिए राउरकेला पहुंची थी। सीमा राउरकेला के नया बस स्टैंड में बेटे को सामान के साथ बैठने को कहकर चापाकल में कपड़ा धोन चली गई। वहां से लौटने पर बेटे योगेश को लापता पाया। उसने बस स्टैंड के साथ-साथ स्टेशन अंचल में जहां रात को सोने जाती थी वहां भी बेटे की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसने इस संबंध में प्लांट साइट थाना में शिकायत दर्ज कराई है। प्लांट साइट थाना पुलिस गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर लापता योगेश की तलाश में जुट गई है। लहुणीपाड़ा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक जख्मी : लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत कलईपोष- बरसुआं सड़क पर दलमकुचा घाटी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। उसे लहुणीपाड़ा अस्पातल से राउरकेला सरकारी अस्पातल रेफर किया गया है। लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

देवगढ़ जिला अंतर्गत बलंडा गांव निवासी रमेश साहू बाइक से बारसुआं जा रहा था तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से वह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे लहुणीपाड़ा अस्पातल भेजा गया। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस बाइक को जब्त करने के साथ ही संबंधित वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी