वेदव्यास गोशाला की घर-घर दूध परियोजना जल्द

श्री वेदव्यास गोशाला समिति के अध्यक्ष विनोद बाल्टीवाला की ओर से बताया गया है कि जल्द ही घर-घर गोशाला का दूध परियोजना मूर्त रूप लेगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:19 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:17 AM (IST)
वेदव्यास गोशाला की घर-घर दूध परियोजना जल्द
वेदव्यास गोशाला की घर-घर दूध परियोजना जल्द

जागरण संवाददाता, राउरकेला : श्री वेदव्यास गोशाला समिति के अध्यक्ष विनोद बाल्टीवाला की ओर से बताया गया है कि जल्द ही घर-घर गोशाला का दूध परियोजना मूर्त रूप लेगी। इस परियोजना के लिए जरूरी दो बीएमसी टैंकर के साथ चिलर प्लांट, दो ऑटो रिक्शा, मिल्क डिलीवरी एटीएम तथा एक यूनिट पाउच पैकिग मशीन दिल्ली से निकल चुकी है। जोकि दो से तीन दिनों में वेदव्यास गौशाला पहुंच जाएगी।

बताया है कि जब से गौशाला की नई समिति ने जिम्मेदारी ली है। तबसे कमेटी का ध्येय गोशाला का दूध समाज को मिले, इस पर काम किया जा रहा था। इस दिशा में बहुत प्रयास किए गए हैं और हमारे महत्वाकांक्षी प्रकल्प घर-घर गोशाला का दूध की दिशा में कार्य प्रारंभ हो चुका है। इसके लिए जरूरी मशीनों के मूल्य 10 लाख रुपये में से सात लाख का अनुदान हरियाणा नागरिक संघ से एवं तीन लाख का अनुदान रमेश अग्रवाल (बरसुआंवाले) के माध्यम से मिला था। जल्द ही समाज के लोगों को संदेश भेजा जाएगा कि किन्हें सुबह कितना और शाम को कितना गोशाला का शुद्ध चाहिए। उनके फीडबैक के आधार पर इस परियोजना की रूपरेखा बनाकर जल्द से जल्द गोशाला का शुद्ध दूध लोगों को मुहैया कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी