मायुमं जागृति ने असहायों के बीच बांटा छाता व तिरपाल

मारवाड़ी युवा मंच जागृति शाखा के सदस्यों ने निर्जला एकादशी के मौके पर सेवा कार्य किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:14 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:14 PM (IST)
मायुमं जागृति ने असहायों के बीच बांटा छाता व तिरपाल
मायुमं जागृति ने असहायों के बीच बांटा छाता व तिरपाल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : मारवाड़ी युवा मंच जागृति शाखा के सदस्यों ने निर्जला एकादशी के मौके पर सेवा कार्य किया। शाखा की ओर से बाजार क्षेत्र में लोगों को पीने के पानी के लिए प्याऊ लगाया गया। वहीं, बारिश में भींग कर सब्जी बेच रही महिलाओं व असहायों के बीच छाता व तिरपाल का वितरण किया गया। जागृति शाखा की ओर से बसंती कालोनी में खुले में सब्जी बेच रही महिलाओं व असहायों की सहायता का निर्णय लिया गया था। इसके तहत उनके बीच 75 छाता, 50 छोटे तिरापाल, पीने के पानी के लिए नाद की व्यवस्था की गई। क्लब की सदस्य क्षेत्र में जाकर लोगों की पहचान करने के साथ ही उनके बीच इन सामग्री का वितरण किया गया। छाता व तिरपाल मिलने से खुले में बैठ कर कारोबार करने वाली महिलाओं व आसहयों को राहत मिल सकेगी। मंच की अध्यक्ष शशि अग्रवाल, सचिव बरखा जैन, उपाध्यक्ष नेहा डालमिया, निशी भज्जिका, प्रभा अग्रवाल, रूपा अग्रवाल, सुमन मित्तल, किरण अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, लिपिका अग्रवाल, बबीता अग्रवाल, मनीषा अग्रवाल प्रमुख ने सहयोग किया।

बस की बैटरी व अन्य सामान की चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार : सलंगाबहाल चौक के पास खड़ी बस की बैटरी व सामान चोरी के आरोप में रायबोगा थाना की पुलिस के द्वारा तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

सरोज साहू की संकट मोचन नामक बस सलांगाबहाल के पास खड़ी थी। शनिवार को बैटरी, जैक एवं अन्य सामान चुरा लिया गया था। इसका पता चलने पर बस मालिक के द्वारा थाने में शिकायत की गई। इसके आधार पर जांच कर रही पुलिस ने सलंगाबहाल गांव के विनय कुल्लू, अमरजीत डुंगडुृंग व राजीव राउत को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी