तीन साल बाद कोबी जयपुरिया की हत्या की गुत्थी सुलझी

बीएसएल अस्पताल बीरमित्रपुर के पास तीन साल पहले मंगललाल दफई निवासी 52 वर्षीय कोबी जयपुरिया की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:35 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:35 AM (IST)
तीन साल बाद कोबी जयपुरिया की हत्या की गुत्थी सुलझी
तीन साल बाद कोबी जयपुरिया की हत्या की गुत्थी सुलझी

संवादसूत्र, बीरमित्रपुर : बीएसएल अस्पताल, बीरमित्रपुर के पास तीन साल पहले मंगललाल दफई निवासी 52 वर्षीय कोबी जयपुरिया की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस द्वारा इस घटना की गुत्थी सुलझा ली गई है। इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने मानसिक दिव्यांग युवती से छेड़खानी का विरोध करने पर कोबी की हत्या करने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार की है।

एसडीपीओ मानस रंजन प्रधान व थाना अधिकारी सुचिस्मता दास ने बताया कि 20 मई 2019 को बीएसएल अस्पताल के पास से 52 वर्षीय कोबी जयपुरिया का शव बरामद किया गया था। उसका सिर पत्थर से कुचल दिया गया था। शव को जब्त करने के साथ ही पुलिस इसकी छानबीन कर रही थी पर आरोपित का पता नहीं चल सका था। इसके लिए पुलिस को झारखंड राज्य के सिमडेगा जिले में भी जाना पड़ा था। एसपी सागरिका नाथ ने इस घटना में दिलचस्पी ली व इंस्पेक्टर सुचिस्मता दास को इसकी गुत्थी सुलझाने का निर्देश दिया था। छानबीन में पता चला कि घटना के दिन मंगललाल दफई निवासी कोबी जयपुरिया के साथ विनोद केसरी भी था। उसे थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उस रात को दोनों रास्ते से गुजर रहे थे तब वहां मानसिक दिव्यांग युवती थी। उसके साथ छेड़खानी करने पर कोबी ने विरोध किया। इस पर उसने सामने पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया जिससे वह गिर गया एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के द्वारा विनोद केसरी के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी