कल्याण आश्रम के सदस्यों ने अचेत महिला को अस्पताल पहुंचाया

वनवासी कल्याण आश्रम के सदस्यों ने टांगरपाली के बालीजोरी गांव में अचेत अवस्था में पड़ी महिला को एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सुंदरगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:45 PM (IST)
कल्याण आश्रम के सदस्यों ने अचेत महिला को अस्पताल पहुंचाया
कल्याण आश्रम के सदस्यों ने अचेत महिला को अस्पताल पहुंचाया

जासं, राउरकेला : वनवासी कल्याण आश्रम के सदस्यों ने टांगरपाली के बालीजोरी गांव में अचेत अवस्था में पड़ी महिला को एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सुंदरगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया। वनवासी कल्याण आश्रम के सदस्य पातरापाली गए थे। वहां से लौटने के दौरान उन्हें पता चला कि बालीजोरी गांव में रहने वाली 52 वर्षीय मिथिला प्रधान घर में अकेली है। कुछ दिनों से उसकी तबीयत खराब होने के कारण अचेत अवस्था में पड़ी है। आश्रम के पंकज ठाकुर, सुजाता टोप्पो, अनिल दास, बलभद्र गंजू, विभूति देव ने वहां पहुंचकर उसे जगाया एवं नाश्ता कराया। उसकी हालत ठीक नहीं होने के कारण एंबुलेंस बुलाने के साथ-साथ उसे पहनने के लिए कपड़े दिए व अस्पताल भेजने का प्रबंध किया। अस्पताल में उसका इलाज शुरू होने के साथ ही हालत में भी सुधार आ रहा है।

रंगदारी मांगने व मारपीट के मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार : राउरकेला के सेक्टर-21 स्थित लाइसेंसी शराब दुकान के मैनेजर को हर महीने 20 हजार रुपये रंगदारी देने व मारपीट करने के मामले में फरार आरोपित सेक्टर-20 निवासी अजीत कलेट को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

सेक्टर-5 के धीरेन, नया बाजार के धनंजय मुंडा व सेक्टर-20 के अजीत ने मिलकर शराब दुकान के मैनेजर से हर महीने 20 हजार रुपये मांग थे। सात अप्रैल को वे शराब की दुकान में गए ओर मुफ्त में शराब देने को कहा। नहीं देने पर मैनेजर पर बियर की बोतल से हमला कर दिया जिसमें उसे चोट लगी थी। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद धीरेन व धनंजय को गिरफ्तार किया गया था जबकि अजीत फरार था। उसके आने के बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी