बेटे ने वृद्ध पिता को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

झीरपानी थाना अंतर्गत जगदा मास्टर बस्ती में शराब पीने से मना करने पर बेटे ने अपने वृद्ध पिता को डंडे से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:54 PM (IST)
बेटे ने वृद्ध पिता को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला
बेटे ने वृद्ध पिता को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : झीरपानी थाना अंतर्गत जगदा मास्टर बस्ती में शराब पीने से मना करने पर बेटे ने अपने वृद्ध पिता को डंडे से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। झीरपानी थाना की पुलिस के द्वारा शव को जब्त किया गया तथा मामला दर्ज कर आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

जगदा में मास्टर कालोनी निवासी 80 वर्षीय जाक्रियास लुगून परिवार के साथ रहते थे। उनका छोटा बेटा अनिमय लुगुन हमेशा शराब के नशे में आकर घर में लोगों से झगड़ा करता था। परिवार के लोगों के मना करने के बाद भी उसकी आदत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। रविवार की रात को अनिमय लुगून शराब के नशे में आया था और शोर मचा रहा था। तब वृद्ध पिता ने उसे ऐसा करने से मना किया जिससे गुस्से में लाठी लेकर जाक्रियास पर कई वार किए। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वे नीचे गिर गए। परिवार के लोगों ने किसी तरह उन्हें बेटे के चंगुल से छुड़ाया एवं गंभीर हालत में राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर झीरपानी थाना की पुलिस वहां पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने के साथ ही आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। युवक से मारपीट का आरोपित गिरफ्तार : बसंती कालोनी के युवक से मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में उदितनगर थाना की पुलिस के द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया तथा इसकी छानबीन शुरू की गई है। बसंती कालोनी निवासी बसंत कुमार साहू के पुत्र दीपक कुमार साहू ने मामूली विवाद के बाद प्रीतम नामक युवक के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में प्रीतम के द्वारा उदितनगर थाना में शिकायत करने के बाद पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी