क्योंझर से राउरकेला लाया जा रहा बाल अपराधी फरार

हत्या के प्रयास समेत विभिन्न मामलों में संलिप्त बाल अपराधियों को क्योंझार से राउरकेला बाल सुधारगृह लाने के दौरान बुधवार की रात को एक अपराधी वैन का शीशा तोड़ कर फरार हो गया। चांदीपोष पुलिस की सहायता से पुलिस के जवान दिन भर उसकी तलाश में जुटे रहे पर कहीं उसका पता नहीं चला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 11:39 PM (IST)
क्योंझर से राउरकेला लाया जा रहा बाल अपराधी फरार
क्योंझर से राउरकेला लाया जा रहा बाल अपराधी फरार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : हत्या के प्रयास समेत विभिन्न मामलों में संलिप्त बाल अपराधियों को क्योंझर से राउरकेला बाल सुधारगृह लाने के दौरान बुधवार की रात को एक बाल अपराधी वैन का शीशा खोल कर फरार हो गया। चांदीपोष पुलिस की सहायता से पुलिस के जवान दिन भर उसकी तलाश में जुटे रहे पर कहीं उसका पता नहीं चला।

पुलिस के अनुसार हत्या के प्रयास, चोरी एवं अन्य संगीन मामलों में दस अभियुक्तों को क्योंझर में रखा गया था। इनमें से पहले ही एक फरार हो गया था। सुरक्षा के मद्देनजर शेष नौ बाल अपराधियों को राउरकेला बाल सुधारगृह स्थानांतरित किया जा रहा था। क्योंझर से वैन बुधवार की शाम को रवाना हुई थी। रात करीब साढ़े दस बजे वैन चांदीपोष के पास से गुजर रही थी। सड़क जर्जर होने के कारण वाहन की गति धीमी हो गयी। तभी हत्या के प्रयास में आरोपित एक किशोर वैन का शीशा खोल कर कूद गया। जब तब इसका पता चलता तब तक वैन आगे बढ़ चुकी थी एवं रात के अंधेरे का लाभ उठाकर बाल अपराधी फरार हो गया। रात को तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला। इसके बाद सुबह चांदीपोष पुलिस की सहायता से उसकी तलाश की गयी पर पता नहीं चला। यह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी