पेड़ कटाई मामले में संलिप्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

राउरकेला सरकारी अस्पताल परिसर से 20 से अधिक बड़े पेड़ों की अवैध कटाई के मामले में जिम्मेदार एवं दोषी लोगों को कोरोना की आड़ में सुरक्षा न लेने की मांग कांग्रेस की ओर से की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 May 2020 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 May 2020 11:18 PM (IST)
पेड़ कटाई मामले में संलिप्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
पेड़ कटाई मामले में संलिप्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला सरकारी अस्पताल परिसर से 20 से अधिक बड़े पेड़ों की अवैध कटाई के मामले में जिम्मेदार एवं दोषी लोगों को कोरोना की आड़ में सुरक्षा न लेने की मांग कांग्रेस की ओर से की गई है। कांग्रेस नेता सह पूर्व विधायक जार्ज तिर्की के साथ पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष वीरेन सेनापति, कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष विनोद राउत ने शुक्रवार को आंचलिक वन संरक्षक भंज किशोर स्वाईं से मुलाकात कर स्थिति से अवगत कराया। साथ ही इस मामले में संलिप्त रेंजर दुर्जय साहू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। घटना की जांच कर वन मंडल अधिकारी ने रेंजर को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। जवाब नहीं देने पर 26 मार्च को विभागीय कार्यवाई की अनुसंशा की गई थी। 22 मार्च से लॉकडाउन होने के बाद इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इस मामले में शीघ्र कार्रवाई करने का अनुरोध आरसीएफ से किया गया है। ब्रह्मकुमारी जगदा आश्रम में स्वास्थ्य जांच शिविर कल

ब्रह्मकुमारी संस्था, राउरकेला की ओर से 17 मई को जगदा अनाथ आश्रम में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया जाएगा। सुबह 8 बजे से शुरू होने वाले इस शिविर में सभी को शरीर की प्रतिरक्षा बढ़ाने के लिए होम्यिोपैथिक दवा निश्शुल्क प्रदान की जाएगी। साथ ही संस्था की ओर से आश्रम के बच्चों को आवश्यक सामग्री, कपड़े और किताबें भी प्रदान की जाएंगी। शिविर में अंचल के लोगों को भी शामिल होने का अनुरोध संस्था की ओर से किया गया है।

chat bot
आपका साथी