दिलशाद हत्याकांड में वांछित आकाश उर्फ चीकू गिरफ्तार

प्लांट साइट थाना अंर्तगत रेलवे कालोनी स्थित बड़ा पार्क में साल 2020 के जून महीने में दिलशाद उर्फ दिलू हत्या घटना में फरार रहने वाले आकाश शर्मा उर्फ चीकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:36 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:36 AM (IST)
दिलशाद हत्याकांड में वांछित आकाश उर्फ चीकू गिरफ्तार
दिलशाद हत्याकांड में वांछित आकाश उर्फ चीकू गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : प्लांट साइट थाना अंर्तगत रेलवे कालोनी स्थित बड़ा पार्क में साल 2020 के जून महीने में दिलशाद उर्फ दिलू हत्या घटना में फरार रहने वाले आकाश शर्मा उर्फ चीकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इस संबंध में प्लांट साइट थाना अधिकारी सुब्रत मेहेर ने बताया कि एसपी मुकेश कुमार भामो ने टिवट्र के जरिये यह जानकारी दी है। एसपी ने अपने ट्वीट में उलेल्ख किया है कि जून 2020 में नाला रोड अंचल में रहने वाले दिलशाद उर्फ दिलू की गोरे साहू समेत अन्य लोगों ने हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले की जांच कर गोरे समेत अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। केवल आकाश उर्फ चीकू फरार था। आकाश के नाम से अदालत से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। जिसके बाद आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। सलंगाबुड गांव में सड़क किनारे मिला वृद्ध का शव : धरुआडीह थाना क्षेत्र के सलंगाबुड गांव के मुंडापाड़ा में रविवार की शाम को सड़क के किनारे से वृद्ध का शव बरामद किया गया। उनकी पहचान 75 वर्षीय बेणुधर किसान के रूप में हुई है। बेणुधर नि:संतान थे एवं दो साल पहले पत्नी की मौत के बाद वह अकेले रह रहे थे। शाम को वह कहीं गए थे। लौटने के दौरान रास्ते में गिरने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को जब्त कर इसकी जांच शुरू की है। वृद्धावस्था में कमजोरी व बीमारी के चलते उनकी मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस संबंध में थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी