श्री हरि कथा श्रवण को उमड़ रही भीड़

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान की ओर से बासंती कालोनी के कन्यका मंडप में श्री हरि कथा का आयोजन किया गया है। शनिवार को इस पावन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है। यह कार्यक्रम आगामी 1

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:22 AM (IST)
श्री हरि कथा श्रवण को उमड़ रही भीड़
श्री हरि कथा श्रवण को उमड़ रही भीड़

जागरण संवाददाता, राउरकेला : दिव्य ज्योति जागृति संस्थान की ओर से बासंती कॉलोनी के कन्यका मंडप में श्री हरि कथा का आयोजन किया गया है। शनिवार को इस पावन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का समापन सोमवार को होगा। कथा के पहले दिन प्रभु की अनंत कीर्ति की अनंत गाथा का श्रवण सुनने के लिए बड़ी संख्या में भक्तों की टोली कन्यका मंडप में जुटी थी।

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान की ओर से विगत तीन दशकों से जन कल्याण के उद्देश्य से परमात्मा की शाश्वत भक्ति का संदेश श्रीराम कथा, श्रीमद् भागवत कथा व आध्यात्मिक प्रवचनों के माध्यम से जन मानस तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी श्रृंखला के अंतर्गत संस्थान द्वारा श्री हरि कथा का आयोजन बासंती कॉलोनी के कन्यका मंडप में किया गया है। सुमधुर भजनों से सुसज्जित इस कथा की प्रस्तुति पूज्य आशुतोष महाराज के साध्वी शिष्यों द्वारा की जा रही है। इस कथा में श्रीहरि की दिव्य लीलाओं एवं उनकी प्राप्ति के मार्ग के बारे में बताया जाएगा। श्री हरि कथा का यह आयोजन सोमवार तक चलेगा। शाम 3.30 बजे से 5.30 बजे प्रभु की अनंत कीर्ति की अनंत गाथा का बखान किया जा रहा है। इसके आयोजन में भीम कुमार, राज कुमार, मोहित ने अहम भूमिका निभायी।

chat bot
आपका साथी