सुंदरगढ़ में नकदी के साथ पकड़ाए आधा दर्जन जुआरी

सुंदरगढ़ टाउन थाना की पुलिस ने शंकरा बाइपास कुनाल पेट्रोल पंप के पास में चल रहे जुआ अड्डे पर छापेमारी कर 95540 रुपये के साथ आधा दर्जन जुआरियों को दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:05 PM (IST)
सुंदरगढ़ में नकदी के साथ पकड़ाए आधा दर्जन जुआरी
सुंदरगढ़ में नकदी के साथ पकड़ाए आधा दर्जन जुआरी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ टाउन थाना की पुलिस ने शंकरा बाइपास कुनाल पेट्रोल पंप के पास में चल रहे जुआ अड्डे पर छापेमारी कर 95,540 रुपये के साथ आधा दर्जन जुआरियों को दबोचा। मौके से चार कार, एक बोलेरो, मोबाइल समेत अन्य सामान जब्त किया गया है। सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

लॉकडाउन के दौरान जुआ का खेल चलने की सूचना के आधार पर एसपी सागरिका नाथ ने पुलिस को सतर्क कर दिया था। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ मधुसिक्ता मिश्र की अगुवाई में पुलिस टीम के द्वारा शंकरा बाइपास में कुनाल पेट्रोल पंप के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापेमारी की गई। यहां नियमित रूप से जुआ अड्डा चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। छापेमारी के दौरान सुंदरगढ़ के इकबाल खान, आजाद यादव, संतोष सेठी, महेश धल, प्रमोद साहू एवं दीपक शंकरिया को गिरफ्तार किया गया। घटना स्थल से नकदी के साथ आठ मोबाइल, जुआ खेलने का सामान, कार, बोलेरो आदि जब्त किया गया है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। पकड़े गए लोगों में से कुछ पहले भी जुआ खेलने के आरोप में पकड़े जा चुके हैं। राउरकेला के नया बाजार से अज्ञात का शव बरामद : नया बाजार में यूनाइटेड बैंक आफ इंडिया कालोनी के पीछे परित्यक्त पशु चिकित्सालय परिसर से रविवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया। प्लांट साइट थाना की पुलिस शव को जब्त कर इस घटना की छानबीन की जा रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार करीब 45 साल का युवक मालगोदाम कुष्ठ रोगी कालोनी का रहने वाला था। चलने फिरने में असमर्थता के कारण हमेशा व्हील चेयर पर रहता था एवं भीख मांग कर पेट भरता था। रात को पशु चिकित्सालय में सोता था। रविवार को उसकी मौत हो गई। शाम को कुछ लोग उस ओर गए तो उसे मृत देख कर पुलिस को सूचित किया गया।

chat bot
आपका साथी