सरकारी दफ्तरों को किया जा रहा सैनिटाइज

शहर में पिछले चार दिनों में अचानक से कोरोना संक्रमित मामलों में आई बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए जिले के सरकारी दफ्तरों में काम करने वालों में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:16 AM (IST)
सरकारी दफ्तरों को किया जा रहा सैनिटाइज
सरकारी दफ्तरों को किया जा रहा सैनिटाइज

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर में पिछले चार दिनों में अचानक से कोरोना संक्रमित मामलों में आई बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए जिले के सरकारी दफ्तरों में काम करने वालों में दहशत का माहौल है। इसे देखते हुए राउरकेला महानगर निगम (आरएमसी) की ओर से सोमवार को उपजिलापाल कार्यालय को सैनिटाइज किया गया। आरएमसी कर्मियों ने स्प्रे मशीन द्वारा उपजिलापाल के चैंबर समेत कार्यालय के सभी विभागों को सैनिटाइज किया। साथ ही कार्यालय में आने वालों लोगों को भी सैनिटाइज करने के बाद भीतर प्रवेश करने दिया जा रहा है। खूंटगांव साप्ताहिक बाजार शट डाउन

कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी को देखते हुए बणई अनुमंडल के सबसे पुराने खुटगांव साप्ताहिक बाजार को शटडाउन घोषित कर दिया गया है। सरपंच अजय नायक ने पहले बाजार में बाहर से आने वाले व्यापारियों पर रोक लगायी थी। इसके बाद बाजार को शट डाउन घोषित कर दिया है। इस बाजार में देवगढ़, क्योंझर, अनुगुल समेत अन्य क्षेत्रों से व्यवसायी आते हैं। क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को देखते हुए बाजार में किसी भी बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। स्थानीय लोग सब्जी व अन्य जरूरत का सामान खरीद सकें इसके लिए ग्रामीण किसान राज्य राजपथ-10 पर नुआडीह चौक के पास दुकान लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी