ओडिशा में चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

अोडिशा के राउरकेला में ब्रह्माणी तरंग थाना अंतर्गत एक घर में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों द़वारा सामूहिक दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 09:53 AM (IST)
ओडिशा में चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
ओडिशा में चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

राउरकेला, जेएनएन। ब्रह्माणी तरंग थाना अंतर्गत एक बंद पड़े क्रशर में चोरी के इरादे से घुसे सात बदमाशों ने वहां रह रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात 2 से 3 बजे के बीच की बतायी गई है। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश क्रशर से लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए।

पीड़िता द्वारा मंगलवार को अपने पति को आपबीती बताए जाने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ और इस संबंध में थाना में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि रविवार की रात चोरी करने घुसे बदमाशों की संख्या सात थी और वे दीवार फांद कर क्रशर में घुसे थे। क्रशर की रेकी करने के दौरान उन्हें वहां बने मकान के ऊपरी तल में एक महिला सोई दिखी। महिला को अकेला पाकर उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। चोरों को यह पता नहीं था कि महिला का पति नीचे तल में सोया हुआ है।

दुष्कर्म करने के बाद बदमाश बंद पड़े क्रशर से लोहे का सामान लेकर फरार हो गए। सुबह महिला के पति को चोरी की घटना का पता चलने पर उसने क्रशर मालिक को जानकारी दी। इसके बाद क्रशर संचालक की ओर से थाना में चोरी की शिकायत दर्ज करायी गई। इसी बीच लोक-लज्जा के भय से चुप पीड़िता ने मंगलवार को अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। इसके बाद थाने में चोरी के पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस हरकत में है। स्थानीय युवकों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका की जा रही है।

500 से ज्यादा राशि नहीं रख सकेंगे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, थानों को आदेश जारी

chat bot
आपका साथी