जिला अस्पताल के पार्किंग स्थल पर जलजमाव

सुंदरगढ़ जिला मुख्य अस्पताल के भीतर पार्किंग स्थल पर पानी जमने के साथ कीचड़ हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 07:01 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 07:01 AM (IST)
जिला अस्पताल के पार्किंग स्थल पर जलजमाव
जिला अस्पताल के पार्किंग स्थल पर जलजमाव

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिला मुख्य अस्पताल के भीतर पार्किंग स्थल पर पानी जमने के साथ कीचड़ हो रहा है। इससे यहां आने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार की ओर से विकास व मौलिक सुविधा के लिए अस्पताल में करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं पर यहां की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

जिला मुख्य अस्पताल में चार पहिया वाहन, एंबुलेंस, मोटरसाइकिल आदि वाहन रखने के लिए पीछे की जगह निर्धारित की गई है। इस जगह पर जलजमाव के साथ ही कीचड़ होने के कारण ठीक तरह से उपयोग नहीं हो पा रहा है। बारिश खत्म होने के सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी यहां कीचड़ बना हुआ है। अस्पताल परिसर में विभिन्न विकास के काम चल रहे हैं पर इस समस्या की ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। इस जगह को कंक्रीट करने के साथ ही शेड निर्माण कराने की मांग की जा रही है।

जयंती पर याद किए गए स्वाधीनता सेनानी धनंजय महांती : सुंदगरढ़ जिले के पूर्व सांसद व विधायक महान स्वाधीनता सेनानी धनंजय महंती को उनकी 106वीं जयंती पर याद किया गया। सिविल टाउनशिप स्थित धनंजय महंती स्मृति उद्यान परिसर में धनंजय महंती स्मृति ट्रस्ट की ओर से जयंती मनाई गई। ट्रस्ट के महासचिव व श्रमिक नेता वैद्यनाथ मिश्र, प्रबंधन ट्रस्टी शैलेन्द्र महंती, बासुदेव बनर्जी, विजय पुरोहित, राजीव सिंह समेत अन्य लोगों ने यहां उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के साथ उन्हें याद किया। पटनागढ़ में श्रीरामचंद्र गोछायत, रंजीत महंती, उमाकांत आचार्य ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया व श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी