प्रेम जाल में फंसा कर पांच लाख रुपये की ठगी, मामला दर्ज

प्रेम जाल में फंसाकर एक महिला ने ठेकेदार से पांच लाख रुपये ठग लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 10:12 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 10:12 PM (IST)
प्रेम जाल में फंसा कर पांच लाख रुपये की ठगी, मामला दर्ज
प्रेम जाल में फंसा कर पांच लाख रुपये की ठगी, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, राउरकेला : प्रेम जाल में फंसाकर एक महिला ने ठेकेदार से पांच लाख रुपये ठग लिए। इस संबंध में सेक्टर-3 थाना में मामला दर्ज कराया गया है। ठेकेदार ने महिला सहित उसके दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की है। इसी आधार पर पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

सेक्टर-4 के एच ब्लाक इलाके में रहने वाली महिला ने शहरांचल में ठेकेदारी करने वाले एक व्यक्ति को प्रेम के जाल में फंसाया। कुछ दिन तक महिला के साथ रहने के बाद वह ठेकेदार को ब्लैकमेल करने लगी और बहाने से उससे पांच लाख रुपये ले लिए। इसके बाद ठेकेदार को अपने रास्ते से हटाने के लिए मारपीट करने लगी। यहां तक कि कोर्ट के एग्रीमेंट पेपर पर भी डरा धमका कर साइन करा लिया। ठेकेदार द्वारा सेक्टर-3 थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने महिला के पास से तीन चेक, मोबाइल, एग्रीमेंट कॉपी समेत अन्य सामान जब्त किया गया है।

फर्टिलाइजर में युवती ने फंदा लगाकर की खुदकुशी : टांगरपाली थाना अंतर्गत फर्टिलाइजर लक्ष्मी मार्केट में परिवार के साथ रहने वाली एक युवती ने रात को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस लाश को जब्त करने के साथ ही इसकी जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 20 वर्षीय लक्ष्मी रेड्डी लक्ष्मी मार्केट के पास परिवार के साथ रह रही थी। रात को सभी लोग भोजन करने के बाद सो गए थे। उसने रात को अपने कमरे में चुन्नी का फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों को इसका पता चला।

chat bot
आपका साथी