कोविड तोड़ने पर चार दुकानें सील, 75 हजार रुपये जुर्माना

पुलिस और राउरकेला नगर निगम (आरएमसी) की इंर्फोसमेंट टीम ने कोविड़ नियम का उल्लंघन करने के आरोप में चार दुकानों को सील करने के साथ बगैर मास्क पहनने वाले लोगों से 75 हजार 250 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूल किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:10 PM (IST)
कोविड तोड़ने पर चार दुकानें सील, 75 हजार रुपये जुर्माना
कोविड तोड़ने पर चार दुकानें सील, 75 हजार रुपये जुर्माना

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पुलिस और राउरकेला नगर निगम (आरएमसी) की इंर्फोसमेंट टीम ने कोविड़ नियम का उल्लंघन करने के आरोप में चार दुकानों को सील करने के साथ बगैर मास्क पहनने वाले लोगों से 75 हजार 250 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूल किया। राउरकेला पुलिस जिला मुख्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार, साप्ताहिक दो दिवसीय शटडाउन के दिन दुकान में भीड़ करने के कारण इंर्फोसमेंट की टीम ने उदितनगर स्थित विद्या स्टडी किताब दुकान को सील कर दिया। इसी तरह बणई में दुकान में भीड़ करने के कारण इंर्फोसमेंट की टीम ने तीन दुकानों को सील कर दिया। वहीं, राउरकेला जिला पुलिस अंर्तगत विभिन्न अंचल में बगैर मास्क के बाजार में निकलने वाले लोगों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही इन लोगों को दोबारा बगैर मास्क के बाहर नही निकलने की चेतावनी भी दी गई। इसके अलावा इंटर स्टेट सीमा महीपानी और बिसरा थाना अंर्तगत सोरड़ा में बने चेक नाका पर जांच जारी है। राउरकेला में 31 समेत सुंदरगढ़ जिले में मिले 157 कोरोना मरीज : राउरकेला शहरी क्षेत्र में 31 नए कोरोना मरीजों की पहचान होने के साथ ही जिले में कुल 157 मरीज मिले हैं। इनका होम आइसोलेशन व कोविड केयर सेंटर में इलाज चल रहा है।

नए मरीजों में बालीशंकरा ब्लाक से 12, बिसरा से सात, हेमगिर से दो, लहुणीपाड़ा से 20, नुआगांव से पांच, सुंदरगढ़ सदर से 10, टांगरपाली से पांच, बणई से आठ, कुआरमुंडा से चार, लाठीकटा से पांच, राजगांगपुर से 12, सबडेगा से 15, कोइड़ा से एक, बीरमित्रपुर से एक,गुरुंडिया से तीन, कुतरा से दो, लेफ्रीपाड़ा से चार, सुंदरगढ़ सदर से 10 व राउरकेला शहरी क्षेत्र में 31 नए मरीजों की पहचान हुई है।

chat bot
आपका साथी