लोगों को डराने तथा लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता राउरकेला उदितनगर स्थित गफूर कॉलोनी में गुरुवार देर रात को शराब पीकर हथियार के बल पर उत्पात मचाने वाले एक निजी फाइनांस कंपनी के रिकभरी एजेंट के रुप में कार्रत तीन एजेंट समेंत चार युवकों को उदितनगर पुलिस ने गिरप्तार कर लिया। इस संबध में गफूर कॉलोनी के ए ब्लॉक में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवायी करते हुए शुक्रवार को कोर्ट चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 11:54 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:20 AM (IST)
लोगों को डराने तथा लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार
लोगों को डराने तथा लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितनगर स्थित गफूर कॉलोनी में गुरुवार देर रात को शराब पीकर हथियार के बल पर उत्पात मचाने वाले एक निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट के रूप में कार्यरत तीन एजेंट समेत चार युवकों को उदितनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबध में गफूर कॉलोनी के ए ब्लॉक में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को कोर्ट चालान कर दिया।

उदितनगर थाना अधिकारी सुर्दशन पंड़ा के अनुसार गफूर कॉलोनी में एक निजी फाईनेंस कंपनी के एजेंट के रूप में काम करने वाले रघुनाथपाली थाना अंतर्गत सरकारी आइटीआइ स्थित शांति कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय सबीर कुमार बारीक, 38 वर्षीय संजय कुमार बारीक, गफूर कॉलोनी स्थित आलम बिल्िडग में रहने वाले 36 वर्षीय वीरेन मिश्र तथा आंबेदकर चौक स्थित मनु पटनायक गली निवासी 23 वर्षीरू प्रियब्रत बिस्वाल ने शराब पीकर गुरुवार की रात 9:30 बजे आने जाने वालों को हथियार के बल पर भयभीत करने के साथ गाली गलौज की। इस दौरान गफूर कॉलोनी के ए ब्लॉक निवासी नरेंद्र नायक की पत्नी मानीनी नायक ने इन युवकों को इस तरह की हरकत नहीं करने की बात कही। जिस पर चारों ने उन्हें हथियार के बल पर धमकाने के साथ गाली - गलौज की। जिससे परेशाम होकर मानीनी अपने क्वार्टर चली गयी। इसके बाद चारों युवक उनके घर पहुंच गए और परिवार के सदस्यों के साथ गाली- गलौज और दु‌र्व्यवहार किया। आरोप है कि मानीनी की एक सोने की चेन और एक सोने की अंगुठी लूट लिए। यह देख गफूर कॉलोनी के अन्य लोगों ने पुलिस हेल्प लाईन-100 तथा उदितनगर थाना में घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही रात्रि गश्ती कर रहे उदितनगर पुलिस गफूर कॉलोनी पहुंच चारों युवकों को गिरफ्तार कर थाना ले गयी। जिसके बाद कॉलोनी के दो दर्जन से अधिक लोग थाना पहुंचे और पुलिस से शिकायत की । थाना अधिकारी ने बताया कि इस दौरान मानीनी नायक द्वारा इन चारों युवको के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। इस संबंध में पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को कोर्ट चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी